Bahraich News Today: सांड के हमले में बुजुर्ग की मौत, परिवार में छाया मातम, ग्रामीणों ने लगाए ये आरोप

Bahraich News Today: बिराहीमडीहा गांव निवासी वृद्ध को सांड ने सींग में उठाकर ऊपर फेंक दिया। नीचे गिरते ही उन्हें काफी चोटें लग गई और इससे उनकी मौत हो गई।

Report :  Anurag Pathak
Published By :  Shreya
Update: 2022-02-12 08:16 GMT

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Bahraich News Today: उत्तर प्रदेश के बहराइच (Bahraich) शहर में एक बुजुर्ग को सांड ने अपना निशाना बना लिया, जिससे गहरी चोट लगने की वजह से वृद्ध की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बिराहीमडीहा गांव (Birahim Diha Gaon) निवासी वृद्ध को सांड ने सींग में उठाकर ऊपर फेंक दिया। नीचे गिरते ही उन्हें काफी चोटें लग गई और इससे उनकी मौत हो गई। इस घटना से ग्रामीणों में नाराजगी देखी जा रही है। 

क्या है पूरा मामला?

बहराइच जिले के विभिन्न क्षेत्र में छुट्टा मवेशी आम लोगों के लिए मुसीबत का सबब बने हुए थे, लेकिन अब लोगों को जान भी गंवानी पड़ रही है। ताजा मामला फखरपुर थाना क्षेत्र के बिराहीम डीहा गांव का है। गांव निवासी राम नरेश पाल (72) वर्ष के घर के सामने शुक्रवार रात एक बजे के आसपास दो सांड आपस में लड़ रहे थे।

ऐसे में बुजुर्ग दूसरे की मदद से सांड को भगाने के लिए उठे। नजदीक पहुंचते ही सांड ने वृद्ध को सींग में टांगते हुए ऊपर उछाल दिया। लगभग पांच फीट के ऊंचाई से वृद्ध नीचे गिरा। चोट लगने से मौके पर ही वृद्ध की मौत हो गई। वहीं साथी मौके से फरार हो गया।

परिवार में छाया मातम

सांड के हमले में वृद्ध की मौत से परिवार के लोग जहां बिलख रहे हैं। वहीं ग्रामीणों में नाराजगी है। ग्रामीणों का कहना है कि अधिकारियों की शिथिलता के चलते छुट्टा मवेशी जान ले रहे हैं। लेकिन उन्हें पकड़वाने का प्रयास नहीं किया जा रहा है।

शासन ने छुट्टा मवेशियों को पकड़कर नजदीकी गोशाला और कांजी हाउस में बांधे जाने के निर्देश दिए हैं। लेकिन जिले में काफी संख्या में छुट्टा मवेशी सड़क पर और गांव में नुकसान पंहुचा रहे हैं। इसका जिम्मेदार कौन होगा, यह अधिकारी ही बताएं। 

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। 

Tags:    

Similar News