UP Politics: ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी पर की टिप्पणी, कहा- लाल और पीली टोपी से डरते हैं भाजपा के लोग

UP Politics: बलहा विधानसभा के बभनिया फाटा गांव में बृहस्पतिवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के संयुक्त किसान महापंचायत का आयोजन किया गया।

Written By :  Anurag Pathak
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-12-09 12:35 GMT
ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

UP Politics: बहराइच के बलहा विधानसभा के बभनिया फाटा में बृहस्पतिवार को सपा और सुहासपा के संयुक्त तत्वाधान में महापंचायत का आयोजन हुआ। जिसमें सुहासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लाल और पीली टोपी से भाजपा (BJP) के लोग डर गए हैं। लेकिन इस बात पर देश में लाल और पीली टोपी की सरकार आएगी। उन्होंने चुनावी संभल पर बोलते हुए कहा कि सरकार और चुनाव आयोग उनका कुछ नहीं कर सकते सिंबल उनके पास ही रहेगा।

बलहा विधानसभा के बभनिया फाटा गांव में बृहस्पतिवार को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के संयुक्त किसान महापंचायत का आयोजन किया गया। महापंचायत में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर रहे। उन्होंने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर सियासी तीर छोड़े। अध्यक्ष ने कहा कि लाल और पीली टोपी के गठबंधन से भाजपा के लोग डर गए हैं।

ओम प्रकाश राजभर की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

इसी को लेकर सब गलत बयानबाजी दे रहे हैं। लेकिन इस बार दोनों के गठबंधन से ही प्रदेश है सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार बनने से बेरोजगारी महंगाई सब दूर किया जाएगा। ऐसे में सभी लोग भाजपा को वोट ना देकर सपा के गठबंधन को वोट दें।

राजभर ने पत्रकार वार्ता के दौरान अपने सिंबल पर बोलते हुए कहा कि मौजूदा सरकार और चुनाव आयोग मेरे सिंबल का कुछ नहीं कर सकती सिंबल उनका है और उनके पास ही रहेगा। सभा के बाद अध्यक्ष जिला मुख्यालय के लिए रवाना हो गए। इस दौरान अध्यक्ष लक्ष्मी नारायण यादव, सुहास्पा के संदीप मौर्य, रमेश गौतम, किशोरीलाल पासवान समेत काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News