Barabanki में बेखौफ बदमाशों का तांडव, युवक को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, जांच में जुटी पुलिस

Barabanki News: बाराबंकी में आज बेखौफ बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई।

Newstrack :  Network
Update:2022-03-24 01:57 IST

Barabanki Story(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Barabanki News: बारबंकी में आज बेखौफ बदमाशों ने जमकर तांडव मचाया। बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश मौके से फरार हो गये। जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर एसपी समेत बाकी पुलिस आलाधिकारी पहुंचे और वारदात की जांच पड़ताल में जुट गये हैं।

पूरी वारदात जनपद बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र में स्थित नुमाइश मैदान में हुई है। जहां वीरेंद्र यादव नाम के एक शख्स को देवा मेला नुमाइश ग्राउंड में अज्ञात बदमाश ने गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाश युवक को गोली मारकर मौके से फरार हो गये। वहीं वारदात की सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिये सीएचसी देवा में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक युवक सरैया जश्नारा का निवासी बताया जा रहा है। वहीं वारदात की जानकारी मिलने पर बाराबंकी के एसपी अनुराग वत्स समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

वहीं बाराबंकी के एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि विजेंद्र नाम के शख्स को लगी गोली थी। जिसकी जानकारी मिलने पर थाना देवा की पुलिस और उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। घायल को सीएचसी भेजा गया, जहां डाक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा जा रहा है। साथ ही घटना के खुलासे के लिये स्वाट और थाना देवा की टीम को लगाया गया है। पुलिस जल्द ही इस वारदात का खुलासा करेगी।

Tags:    

Similar News