Barabanki: कार एसेसरीज की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

Barabanki: बाराबंकी में नगर कोतवाली के सामने स्थित कार एसेसरीज दुकान में भीषण आग लग गई। आग के कारण दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया।

Newstrack :  Network
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-11-30 16:13 GMT

  (फोटो : सोशल मीडिया )

 Barabanki: बाराबंकी में नगर कोतवाली के सामने स्थित कार एसेसरीज दुकान में भीषण आग लग गई। आग लगने के कारण लोगों में हड़कंप मच गया। आग के कारण दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। दुकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौजूद हैं और आग बुझाने में जुटीं हुई है।  

कार एसेसरीज की दुकान की तीसरी मंजिल में आग लगी थी। इस आग पर काबू पाने के लिए दमकल कर्मी कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। इस आग लगने के काऱण लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

बाराबंकी में पहले भी हो चुकी हैं आगजनी की घटनाएं

वहीं, इससे पहले भी बाराबंकी शहर में आग की घटनाएं सामने आई हैं। इससे पहले मुहल्ला कानूनगोयान में एक चप्पल के गोदाम में अचानक आग लग गई थी। आग सूचना मिलते ही दो फायर ब्रिगेड वाहन सूचना पर तत्काल पहुंचे। फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में घंटों तक मशक्कत करने पड़ी थी। वहीं, फरवरी माह में बाराबंकी जिले में ब्लॉक कार्यालय जाने वाले मार्ग के सामने एक पुस्तक भंडार में शार्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई थी। इस आग के कारण 30 लाख से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया। कड़ी मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News