Barabanki News: जेपी नड्डा का अखिलेश यादव पर जोरदार हमला, कहा- कार सेवकों पर गोली चलवाने वाले आज मंदिरों में बजा रहे घंटी

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुर्सी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी साकेन्द्र प्रताप वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-14 14:58 GMT

JB Nadda। 

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) ने कुर्सी विधानसभा सीट (kursi assembly seat) से भाजपा प्रत्याशी साकेन्द्र प्रताप वर्मा (bjp candidate sakendra pratap verma) के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने भाजपा (BJP) की योजनाओं का जमकर बखान किया साथ ही पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक की याद दिलाकर लोगों की बीच एक भावनात्मक संदेश देने की भी कोशिश की। जेपी नड्डा (JP Nadda) ने मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के नाम पर अखिलेश यादव को भी जमकर घेरा।

जेपी नड्डा ने अखिलेश यादव को जमकर घेरा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) ने जनसभा के दौरान मोदी सरकार (Modi Government) को राष्ट्र की रक्षक सरकार बताते हुए सभी से विधायक नहीं देश के रक्षक चुनने की अपील की। नड्डा ने अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का नाम लेकर अखिलेश यादव को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में माफिया और गुंडे मंत्री विधायक होते थे, आज सपा के ज्यादातर माफिया विधायक या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं। नड्डा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि कार सेवकों पर गोली चलवाने वाले आज मंदिर मंदिर घूम कर घंटी बजा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब घंटी बजाने से क्या फायदा, जब चिड़िया चुग गयी खेत।

जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) ने दो तारीखों का जिक्र करते हुए कहा कि यह दो ऐसी तारीख हैं जब सुप्रीम कोर्ट को तत्कालीन समाजवादी पार्टी की सरकार (Samajwadi Party government) को फटकार लगानी पड़ी। एक 22 मई 2007 गोरखपुर का सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपित तारिक कासमी और खालिद मुजाहिदीन को समाजवादी पार्टी ने केस वापस लेने की कोशिश की। जिसका हाईकोर्ट ने करारा जवाब दिया और अंत में उनको उम्र कैद की सजा हुई। आतंकी हमले के आरोपों को वापस लेने समाजवादी पार्टी की सरकार आगे आई। उनको फांसी दी गई और तीन को उम्रकैद की सजा दी गई। नड्डा ने कहा कि अखिलेश यादव गुंडों, माफियाओं के साथ आतंकवादियों के भी रक्षक हैं। जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार आज केवल गुंडे माफिया ही नहीं आतंकवादियों का भी सफाया कर रही है।

सबका साथ, सबका विकास के नारे को भारतीय जनता पार्टी ने सच करके दिखाया: JP Nadda

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (Bharatiya Janata Party National President JP Nadda) ने कहा कि सबका साथ, सबका विकास के नारे को भारतीय जनता पार्टी ने सच करके दिखाया है। कोरोना काल में 20 लाख जनधन खातों में 500 रुपये दिए। साथ ही गरीबों को राशन देकर जीवन देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि एक तरफ सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास सबका विश्वास देने वाली सरकार है तो दूसरी तरफ माफिया, भय और आतंक मचाने वाले लोग हैं। इनके लिए गुंडा छोटा शब्द है, ये तो आतंकियों के रक्षक हैं। नड्डा ने कहा कि सपा के लोग केवल चुनाव के दौरान नजर आते हैं। इस बार सपा ने ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो या तो जेल में हैं या फिर बेल पर हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो भ्रष्टाचार, अपराध, माफिया राज और गुंडाराज को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए प्रयास कर रही है।

मुख्तार अंसारी और आजम खान पर निशाना साधा

नड्डा (JP Nadda) ने सपा राज के गुंडे माफियाओं का जिक्र करते हुए मुख्तार अंसारी और आजम खान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि किसी ने सपने में नहीं सोचा था कि कश्मीर में धारा 370 हटाई जाएगी। उन्होंने कहा कि 156 से ज्यादा ऐसे कानून थे जो जम्मू कश्मीर में लागू ही नहीं होते थे। चाहे वह महिला उत्पीड़न का मामला हो, चाहे भ्रष्टाचार का मामला हो बच्चों का कोई कानून नहीं था लेकिन, प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह की बदौलत धारा 370 हटा दी गई। तीन तलाक पर तंज कसते हुए कहा कि पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान, सीरिया, ईरान, इराक जैसे मुस्लिम देशों में तीन तलाक नहीं होता था जबकि भारतवर्ष में तीन तलाक विराजमान था। तीन तलाक को हटाने के लिए मोदी सरकार थी जिसने मुस्लिम महिलाओं को एक नई जिंदगी देने का काम किया।

पुलवामा हमले की तीसरी पुण्यतिथि का किया जिक्र

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने पुलवामा हमले की तीसरी पुण्यतिथि का भी जिक्र करते हुए कहा कि यह पहली बार था जब पाकिस्तान को देश के प्रधानमंत्री ने कड़ी चेतावनी दी थी और फिर क्या हुआ आपने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक के माध्यम से देख लिया। नड्डा ने केंद्र सरकार की तमाम योजनाओं का जमकर बखान किया और कहा कि यह सारी योजनाएं केवल जनता के लिए मोदी और योगी की सोच का नतीजा हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News