Manish Gupta Hatyakand: व्यापारी मनीष हत्याकांड में हिरासत में लिया गया आरोपी दारोगा का बेटा, SIT ने बाराबंकी में छापा मारा

Manish Gupta Hatyakand: गोरखपुर में तैनात दरोगा अक्षय मिश्रा व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में सस्पेंड चल रहे हैं।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-10-09 05:40 GMT

व्यापारी मनीष हत्याकांड में हिरासत में लिया गया आरोपी दारोगा का बेटा (social media)

Manish Gupta Hatyakand: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) जिले के रियल स्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता (Manish Gupta Hatyakand) की हत्या के मामले में सस्पेंड और फरार चल रहे दरोगा अक्षय मिश्रा (Suspend police Akshya Mishra) के बाराबंकी (Barabanki) के घर पर गोरखपुर एसआईटी टीम ने छापा मारा। इस दौरान दरोगा के बड़े बेटे को एसआईटी टीम अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई। आपको बता दें कि गोरखपुर में हुए व्यापारी मनीष हत्याकांड में गोरखपुर के रामगढ़ताल थाने के तत्कालीन इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह और चौकी इंचार्ज दरोगा अक्षय मिश्रा नामजद आरोपी हैं।

आरोपी दरोगा अक्षय मिश्रा सस्पेंड

दरअसल, गोरखपुर में तैनात दरोगा अक्षय मिश्रा व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में सस्पेंड चल रहे हैं। इंस्पेक्टर जगत नारायण के साथ तत्कालीन चौकी इंचार्ज रहे अक्षय मिश्रा के खिलाफ भी नामजद मुकदमा दर्ज है और वह भी काफी दिनों से फरार चल रहे हैं। अक्षय मिश्रा की तलाश में एसआईटी की टीम उसके बाराबंकी के आवास विकास कॉलोनी स्थित घर पर पहुंची। आसपास के लोगों ने बताया कि पहले दरोगा के मकान का एसआईटी की टीम ने वीडियो बनाया। इसके बाद घर में गए और दरोगा के बड़े बेटे विक्की मिश्रा को अपने साथ ले गए।

इस कार्रवाई को लेकर दरोगा अक्षय मिश्रा के छोटे बेटे सौरभ मिश्रा ने बताया कि उनके बड़े भाई विक्की मिश्रा को एसआईटी की टीम अपने साथ ले गई है। टीम में शामिल सादे ड्रेस में आए अधिकारियों ने अपने आप को गोरखपुर एसआईटी का सदस्य बताया और कहा कि पूछताछ के लिए विक्की मिश्रा को ले जा रहे हैं। 

पूछताछ में दरोगा के बेटे ने क्या क्या बताया 

सौरभ मिश्रा ने बताया वह और उसके बड़े भाई साफ्टवेयर इंजीनियर हैं और निजी कम्पनी में काम करते हैं। सौरभ ने कहा कि उसके पिता बेकसूर हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है। सौरभ के मुताबिक पिछले कई दिनों से पिता से कोई सम्पर्क नहीं हो पाया है। सौरभ ने कहा कि मम्मी की तबीयत इस घटना को लेकर खराब है।

Tags:    

Similar News