UP Election 2022: बाराबंकी में पहला नामांकन, दरियाबाद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सतीश शर्मा ने भरा पर्चा

Barabanki News: बाराबंकी में आज विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया। जिले से पहला नामांकन भारतीय जनता पार्टी के दरियाबाद विधानसभा सीट प्रत्याशी सतीश चंद्र शर्मा ने दाखिल किया।

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2022-02-02 11:48 GMT

दरियाबाद विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सतीश शर्मा ने भरा पर्चा। 

Barabanki News: बाराबंकी जिले (Barabanki District) में आज विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) के लिए नामांकन पत्र दाखिल किया गया। जिले से पहला नामांकन भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के दरियाबाद विधानसभा सीट (Dariyabad assembly seat) प्रत्याशी सतीश चंद्र शर्मा (Candidate Satish Chandra Sharma) ने दाखिल किया। बाराबंकी की दरियाबाद विधानसभा सीट (Dariyabad assembly seat) से प्रत्याशी बनाए गए सतीश चंद्र शर्मा को भाजपा (BJP) ने दूसरी बार दरियाबाद विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है।

क्षेत्र का ज्यादा से ज्यादा विकास करने की कोशिश की

वहीं, नामांकन के बाद के बाद विधानसभा सीट (Dariyabad assembly seat) से भाजपा प्रत्याशी सतीश चंद्र शर्मा (Candidate Satish Chandra Sharma) ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditanath) और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार में देश और प्रदेश का कितना विकास हुआ है, उतना पहले किसी भी सरकार में नहीं हुआ।

सतीश चंद शर्मा (Candidate Satish Chandra Sharma) ने कहा कि विधायक बनने के बाद उन्होंने क्षेत्र का ज्यादा से ज्यादा करने की कोशिश की है। विधायक बनने के बाद उनकी हमेशा से कोशिश रही कि क्षेत्र में विकास के जो भी काम के रुके हुए हैं, उसे जल्द से जल्द पूरा कराया जाए।

सतीश चंद शर्मा से जब पूछा गया कि विपक्ष की चुनौती इस बार विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में उनके सामने है, तो उन्होंने कहा कि हो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Aditanath) के विकास कार्य से जनता पूरी तरह से भाजपा (BJP) के समर्थन में है और उन्हें इस बात पर विश्वास है दरियाबाद विधानसभा सीट (Dariyabad assembly seat) से वही एक बार फिर बन कर आएंगे। सतीश चंद शर्मा (Candidate Satish Chandra Sharma) ने कहा कि उनके क्षेत्र में जो विकास कार्य इस बार छूट गए हैं विधायक बनने के बाद उन्हें सबसे पहले पूरा कराना उनकी सबसे पहली प्राथमिकता रहेगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News