UP Election 2022: हरदोई में पीएम मोदी का अखिलेश पर बड़ा हमला, बोले – सपा सरकार के दौरान कट्टा और सट्टा वालों को खुली छूट मिली हुई थी

Hardoi News: हरदोई में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे। पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कानून व्यवस्था के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी को जमकर घेरा।

Written By :  Krishna Chaudhary
Published By :  Deepak Kumar
Update:2022-02-20 17:38 IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

Hardoi News: उत्तर प्रदेश में तीसरे चरण (Third phase of polling in Uttar Pradesh) की 59 विधानसभा सीटों पर मतदान अपने अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। लिहाजा सूबे में चुनाव लड़ रहे सभी पार्टियों ने अपना फोकस अब चौथे चरण के अंतर्गत आनी वाली सीटों पर कर लिया है। इसी क्रम में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सबसे बड़े स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) हरदोई पहुंचे। पीएम ने यहां जनसभा को संबोधित करते हुए कानून व्यवस्था के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी को जमकर घेरा।

कानून व्यवस्था को लेकर सपा पर निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हरदोई की रैली में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) पर जमकर हमला बोला। पीएम ने वहां उपस्थित भीड़ को संबोधित करते हुए कहा कि सपा सरकार के दौरान कट्टा और सट्टा वालों को जो खुली छूट मिली हुई थी, उसे आप से बेहतर कौन जानता होगा। तुष्टीकरण की राजनीति को चमकाने के लिए हमारे त्यौहारों को रोक दिया जाता था। पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने दावा करते हुए कहा कि तीसरे चरण में मतदाता एकजुट होकर कमल के निशान पर भारी मतदान कर रहे हैं।

सपा ने आतंकियों के केस लिए वापस

अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट मामले में आए अदालत के फैसले के बाद भाजपा अब सपा के खिलाफ इसे भी एक नए हथियार की तरह चुनाव में इस्तेमाल कर रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) द्वारा सपा प्रमुख अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) पर इसे लेकर किए गए हमले के बाद अब पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने भी इसी सिलसिले को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद ब्लास्ट के बहाने सपा को घेरते हुए कहा कि अहमदाबाद में सपा के चुनाव चिह्न साइकिल पर बम रखे गए थे। 2006 में काशी के संकट मोचन मंदिर औऱ कैंट स्टेशन पर बम धमाका हुआ था। तब की सपा सरकार (SP Government) ने आतंकी शमीम अहमद का केस वापस लेने की कोशिश की।

इसी तरह 2007 में गोरखपुर में धमाके (Blasts in Gorakhpur in 2007) हुए थे। तब भी सपा सरकार (SP Government) ने आतंकी तारिक का केस वापस लेने का फैसला किया था। लेकिन कोर्ट के फैसले के कारण उसे सजा हुई। लखनऊ में हुए धमाके में 2013 में सपा की सरकार (SP Government) ने आतंकी से मुकदमा वापस लेने का फैसला लिया, मगर कोर्ट ने उनकी हसरत पूरी नहीं होने दी। पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने सपा (SP) पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि आतंकियों को सपा सरकार में केस वापस लेने का गिफ्ट दिया जाता था।

आतंकियों को सजा दिलाने की ली थी शपथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अहमदाबाद धमाके का जिक्र करते हुए कहा कि उस दौरान वे गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे। उन्होंने तब रक्त से गीली मिट्टी को उठाकर शपथ लिया था कि सरकार आने पर आतंकियों को सजा दिलवा कर रहेंगे। पीएम ने कहा कि मैं उन धमाकों को कभी भूल नहीं सकता। इन धमाकों में मरने वाले लोगों के खून से घरती लाल हो गई थी। बता दें सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कल अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि अहमदाबाद ब्लास्ट मामले में दोषी पाए गए एक आतंकी के परिवार का रिश्ता सपा से है। उस आंतकी के रिश्तेदार को सपा प्रमुख के साथ प्रचार करते हुए देखा गया था। इस पर अखिलेश और सीएम योगी के बीच जुबानी जंग जारी है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News