Lucknow : कैब ड्राइवर को थप्पड़ जड़ने वाली लड़की के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश

प्रियदर्शनी नारायण के खिलाफ कृष्णा नगर पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट सबमिट कर दी ही...

Written By :  Sandeep Mishra
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2021-08-19 07:23 GMT

कैब ड्राइवर को तमाचा जड़ने वाली लड़की के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में पेश 

लखनऊ। तमाचा गर्ल प्रियदर्शनी नारायण के खिलाफ कृष्णा नगर पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट सब्मिट कर दी है। पुलिस ने अपनी यह चार्जशीट घटना के दिन मौके पर मौजूद लोगों और होमगार्ड से पूछताछ के बाद सबमिट की है।

आरोपी लड़की ने कैब ड्राइवर को मारे थे 21 थप्पड़

 मामले में चली लगभग 17 दिन की अपनी जांच में पुलिस ने पाया कि घटना की रात तमाचा गर्ल ने कैब ड्राइवर के गाल पर 21 तमाचे जड़े थे। साथ ही ड्राइवर के साथ अभद्रता भी की थी। इतना ही नहीं उसने ड्राइवर को धमकाते हुए उसकी कार में जमकर तोड़फोड़ भी की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश से कई तरह की प्रतिक्रियाएं आयीं।

केंद्रीय महिला आयोग हुआ गंभीर

 अपने बचाव में आरोपी युवती प्रियदर्शनी ने कैब ड्राइवर पर कई तरह के आरोप लगाए और लोगों को अपनी ओर करना चाहा, लेकिन इससे पहले ही मौके का वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद सारी सच्चाई लोगों के सामने आ गई। वीडियो सामने आने के बाद केंद्रीय महिला आयोग घटना पर काफी सख्त हुआ।महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि समाज में किसी भी महिला को किसी भी पुरुष के साथ इस तरह की अभद्रता करने की छूट नहीं दी जानी चाहिए।

महिला आयोग के सख्ती पर पुलिस हरकत में आई

 महिला आयोग ने उत्तर प्रदेश सरकार और सूबे के डीजीपी मुकुल गोयल से कहा कि इस मामले में स्थानीय थाना पुलिस का रोल सही नहीं रहा है। मामले की निष्पक्षता से जांच कर आरोपी युवती के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें। वहीं, दूसरी ओर महिला आयोग के हस्तक्षेप के बाद लखनऊ की पुलिस हरकत में आज पीड़ित कैब ड्राइवर की तहरीर पर आरोपी युवती के खिलाफ मामला दर्ज किया। 

 18 दिन के भीतर पुलिस ने जांच रिपोर्ट कोर्ट में सबमिट की

आरोपी तमंचा गर्ल प्रियदर्शनी को थाने बुलाकर पुलिस ने पूछताछ की की गई। घटना के 18 दिन के भीतर अपनी जांच पूरी करके पुलिस ने अपनी चार्जशीट अब न्यायालय में सबमिट कर दी है।

Tags:    

Similar News