तेलंगाना की महिला का अश्लील वीडियो बनाकर धर्म परिवर्तन का बनाया दवाब, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता ने लव जेहाद के आरोपी अमीन खान के चंगुल से निकलकर इटावा एसएसपी को जानकारी दी है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।

Report :  Sandeep Mishra
Published By :  Deepak Kumar
Update: 2021-09-07 06:24 GMT

इटावा जिले के युवक ने तेलंगाना की महिला का अश्लील वीडियो बनाकर धर्मांतरण का दबाव बनाया। (Social Media)

लखनऊ।  देश में धर्म परिवर्तन करने के कई मामले सामने आए हैं। ऐसा ही मामला सूबे के इटावा जनपद के थाना चौबिया इलाके में पेश आया है। जहां तेलांगना प्रान्त की रहने वाली एक अनपढ़ महिला पूजा पांडेय को राजा पंडित उर्फ अमीन खान पुत्र जलालुद्दीन ने अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने के बाद धर्म परिवर्तन करने का दवाब बनाया गया। इस मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़ित महिला ओर आरोपी।

जानकारी के अनुसार तेलंगाना के बौनागिरी बंजारा हिल्स जिला यादागिरी की निवासी पीड़िता के घर पर आरोपी राजा पंडित उर्फ अमीन खान मजदूरी का कार्य करता था। तभी एक दिन आरोपी ने चुपके से महिला का नहाते हुए का वीडियो बना लिया। इस वीडियो के आधार पर पीड़ित महिला को आरोपी ब्लैकमेल कर धमकी देने लगा कि मेरे साथ घूमने चलो नहीं तो मैं तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। पीड़ित युवती ने ये भी बताया कि 16 फरवरी 2021 को जब उसके परिजन घर से बाहर गए तब उस दिन तेलंगाना से आरोपी राजा पंडित उर्फ अमीन खान पीड़ित महिला को जबरदस्ती करके अपने ग्राम मसनाई पोस्ट पुंजा थाना चौबिया जनपद इटावा ले आया।

धर्म परिवर्तन करने को लेकर भी कई बार बनाया दबाव

वहीं, पीड़िता ने कहा कि अश्लील वीडियो व धर्म परिवर्तन के बारे में किसी से कोई बात न बताने को लेकर धमका गया। जब पीड़ित युवती ने इस पर आपत्ति जताई तो उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी अमीन खान व उसके अन्य साथियों ने कई बार शारीरिक शोषण भी किया। वहीं, एक दिन मौका देखकर पीड़िता ग्राम मसनाई से निकलकर इटावा भाग आई।

पीड़ित महिला बजंरग दल के कार्यकर्ताओँ के साथ।

इटावा एसएसपी ने तुरंत कार्रवाई करने के दिए निर्देश

जब यह सूचना बजरंग दल को मिली तो उनके कार्यकर्ताओं ने पीड़ित महिला से संपर्क किया और पीड़िता ने इटावा एसएसपी डॉ. ब्रजेश सिंह को पूरे मामले के बारे में बताया। एसएसपी ने थाना फ्रेंड्स कॉलोनी व थाना चौबिया को संयुक्त टीम बनाकर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

आपको बता दें कि इस मामले में बजरंग दल व विश्व हिंदू परिषद ने 5 सितंबर को थाना फ्रेंड्स कॉलोनी में मुकदमा दर्ज कराया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसी शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

Tags:    

Similar News