Lucknow News: BJP युवा मोर्चा के समर्थकों ने निकाली संकल्प यात्रा, यहां देखें फोटोज

Lucknow News: भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष नितिन मित्तल (Nitin Mittal) ने कहा कि यह संकल्प यात्रा इसलिए निकाली गयी है, जिससे हम युवा मोर्चा बीजेपी सरकार को 2022 में और ज़्यादा सीटों से विजयी बनाएं।

Published By :  Shreya
Update: 2021-08-16 12:09 GMT
पदयात्रा निकालते युवा मोर्चा के समर्थक (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

Lucknow News: स्वतंत्रता दिवस के 75वीं वर्षगांठ के मौके पर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (BJP Yuva Morcha) के समर्थकों ने निकाली युवा संकल्प पद यात्रा (Yuva Sankalp Padyatra) निकाली। यह यात्रा हज़रतगंज स्थित गांधी प्रतिमा से कैसरबाग स्थित शहीद स्मारक तक जाएगी।

भाजपा युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष नितिन मित्तल (Nitin Mittal) ने कहा कि सबसे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सरकार आयी है, तब से पूरे देश में चारों ओर विकास हो रहा है। जहां एक तरफ़ पुरानी सरकार बेरोजगारी भत्ता देती थी, वहीं हमारी सरकार युवाओं को रोज़गार देती है।

यह संकल्प यात्रा इसलिए निकाली गयी है, जिससे हम युवा मोर्चा बीजेपी सरकार को 2022 में और ज़्यादा सीटों से विजयी बनाएं। देखें फोटोज-

Delete Edit

पदयात्रा निकालते युवा मोर्चा के समर्थक (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

युवा मोर्चा के समर्थकों ने निकाली युवा संकल्प पद यात्रा (फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

(फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

(फोटो- आशुतोष त्रिपाठी, न्यूजट्रैक)

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News