Sitapur Crime News : ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गांव, गोली लगने से पिता की मौत, पुत्र व पौत्र घायल

Sitapur Crime News :नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा की एक पक्ष ने जमकर ईंट पत्थर चलाएं और लाइसेंसी बंदूक से ताबड़तोड़ गोलियां दागीं।

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Shraddha
Update: 2021-11-05 11:09 GMT

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला गांव

Sitapur Crime News : यूपी के सीतापुर (Sitapur) में नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई। मामला इतना बढ़ा की एक पक्ष ने जमकर ईंट पत्थर चलाएं और लाइसेंसी बंदूक (licensed gun) से ताबड़तोड़ गोलियां दागीं। फायरिंग की घटना में छत पर खड़े एक शख्स की गोली लगने से मौत हो गई । जबकि उसका पुत्र व पोता गंभीर रूप से घायल हो गया।

आनन-फानन में परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से तीनों लोगों को जिला अस्पताल (district hospital) में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने विनोद अवस्थी को मृत घोषित कर दिया जबकि उसके पोते को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। जबकि मृतक के बेटे का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

नाली विवाद के बाद गांव में हुई हिंसक घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। सूचना मिलते ही एसपी आरपी सिंह (SP RP Singh) भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए 6 टीमों का गठन किया। यह पूरा मामला महोली कोतवाली इलाके के रोहिल्ला गांव का है।

मामला महोली कोतवाली इलाके के रोहिल्ला गांव का है

बताते है कि रोहिल्ला गांव के रहने वाले शशिकांत बाजपेई ललित कृष्ण त्रिवेदी के बीच काफी समय से नाली का विवाद चला आ रहा है। इसी बात को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्षों के बीच फिर से विवाद हो गया। देखते ही देखते शशिकांत बाजपेई की तरफ से ईट पत्थर चलने लगे। जिससे आसपास के रहने वाले लोगों में भगदड़ मच गई। इतना ही नहीं शशिकांत वाजपेई की तरफ से लोगों ने लाइसेंसी असलहों से गोलियां दागना शुरू कर दिया।

फायरिंग की घटना में छत पर खड़े विनोद अवस्थी सहित उनका पुत्र आयुष व पोता उद्यांश घायल हो गए। परिवार वालों ने ग्रामीणों की मदद से तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने विनोद अवस्थी को मृत घोषित कर दिया जबकि पोते को लखनऊ रेफर कर दिया। विनोद अवस्थी के पुत्र का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। नाली विवाद को लेकर हुई घटना को लेकर गांव में पुलिस बल तैनात है। शशीकांत बाजपेई की तरफ से संजू अनुराग अंकित सुधीर आदि पर फायरिंग किए जाने का आरोप है पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Tags:    

Similar News