Sitapur News : इनोवा कार से 18 लाख रुपए बरामद, पुलिस व फ्लाईंग स्क्वायड टीम ने चेकिंग के दौरान पकड़ा रुपया

Sitapur News : सीतापुर पुलिस ने लखीमपुर की तरफ से आ रही एक इनोवा कार को रोका। तलाशी के दौरान कार में से 18 लाख रूपया बरामद हुआ है

Report :  Sami Ahmed
Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-01-30 13:36 GMT

Sitapur News : इनोवा कार से 18 लाख रुपए बरामद

Sitapur News :  यूपी के सीतापुर मे हरगांव पुलिस व फ्लाइंग स्क्वायड टीम ने एक इनोवा कार से 18 लाख रुपये चेकिंग के दौरान बरामद किया। यह सफलता पुलिस को उस वक्त लगी जब पुलिस फ्लाइंग स्क्वायड टीम के साथ गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। तभी लखीमपुर से सीतापुर की ओर जा रही एक इनोवा कार से 18 लाख रूपया बरामद किया। यह रुपया लखीमपुर खीरी के शुगर इंडस्ट्र के एक व्यवसाई का बताया जा रहा है। पुलिस ने पैसा कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

कार में से 18 लाख रूपया बरामद हुआ

जानकारी के तहत चुनाव के दौरान जिले की सीमा पर थाना हरगांव क्षेत्र में सीतापुर-लखीमपुर मार्ग पर स्थित ओवरब्रिज के निकट फ्लाइंग स्क्वाड टीम पुलिस के साथ चेकिंग कर रही थी। तभी पुलिस ने लखीमपुर की तरफ से आ रही एक इनोवा कार को रोका। तलाशी के दौरान कार में से 18 लाख रूपया बरामद हुआ है। पुलिस ने जब जानकारी की तो कार  सवार अनूप अग्रवाल ने बताया कि उनकी महोली तहसील के मस्जिद में लगी श्री लक्ष्मी नारायण शुगर इंडस्ट्रीज में खरीदे गए गन्ना का भुगतान करने के लिए पैसा ले जाया जा रहा है। 

इनकम टैक्स विभाग को भी बुलाया गया 

मगर पुलिस ने उनकी एक न सुनी और पैसा कब्जे में ले कार सहित सभी को हिरासत में ले लिया और सभी को थाना लाया गया। बताया जाता है कि पैसा लाने के बारे में अनूप अग्रवाल ने पीएनबी बैंक का पत्र तथा विड्राल भी दिखाया। मगर पुलिस ने उसे स्वीकार नहीं किया। बताया जाता है कि रजत अग्रवाल ने पैसा निकाला था। कार में रघुनाथ अग्रवपाल, दीपक अग्रवाल, संतोष अग्रवाल मौजूद थे। इस मामले में थानाध्यक्ष बृजेश कुमार त्रिपाठी से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि पैसा कहां से लाया गया है तथा कहां ले जाया जा रहा था इस मामले की छानबीन की जा रही है। इनकम टैक्स विभाग को भी बुलाया गया है। पूरी छानबीन हो जाने के बाद ही कोई अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। 

Tags:    

Similar News