Sultanpur News: ओवैसी की मौजूदगी में अतीक की पत्नी ने सुनाया पति का भावुक खत, बेटे की छलक उठी आंखे

गोमती नदी के किनारे ओदरा गांव में एआईएमआईएम का मंच सजा था। दोपहर बाद करीब 3:31 पर ओवैसी मंच पर पहुंचे और ठीक 20 मिनट बाद..

Report :  Fareed Ahmed
Published By :  Deepak Raj
Update: 2021-09-08 17:17 GMT
अतीक अहमद की पत्नी सभा को संबोधित करती हुई

Sultanpur News: गोमती नदी के किनारे ओदरा गांव में एआईएमआईएम का मंच सजा था। दोपहर बाद करीब 3:31 पर ओवैसी मंच पर पहुंचे और ठीक 20 मिनट बाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद की पत्नी, बहन और बेटा मंच पर पहुंचे। कल ही अतीक की पत्नी ने मजलिस का दामन थामा है। और आज जेल से अतीक का खत लेकर सुलतानपुर की आवाम के बीच पहुंचकर उन्होंने उसे सुनाया। उस समय पास खड़े अतीक के बेटे मोहम्मद अली की आंखे छलक उठीं।


सभा को संबोधित करती अतीक अहमद की पत्नी


अतीक का खत सुलतानपुर की अवाम के नाम

सुलतानपुर के बुजुर्गो को सलाम। एकबार आपके बीच आया था। आपने इस्तकबाल किया, उसका शुक्रिया। हालात बदल गए हैं, फिक्र बदल गई है़। मुझे अल्लाह ने हेदायत दी, मेरा पैगाम लेकर मेरी बीवी आपके बीच जा रही है। ये लड़ाई सांसद, विधायक बनने की नही है। बल्कि ये लड़ाई पूरे मुल्क में हिस्सेदारी की है। अब हम दूसरे का झंडा नही उठाएंगे। जो 100 में 7% हैं वो मुखिया बने हैं जो 100 में 22% हैं वो टायर जोड़ रहे और रिक्शा चला रहे। हमें आईएएस, आईपीएस, डॉक्टर और इंजीनियर बनना होगा। मुसलमान ने किसी को अपना नेता नही माना ये बड़ी गलती की। ओवैसी साहब साहिबे इल्म हैं, हमें ये रहनुमा के रुप में मिले हैं।

हिंदुस्तान में इसका सानी नही है। AIMIM हमारा घर है अब दूसरों के घर में नही रहेंगे न दूसरों का झंडा उठाएंगे। आपका अपना अतीक अहमद। बता दें कि शहर से 10 किलोमीटर दूर ओदरा के मैदान पर AIMIM चीफ ओवैसी की जनसभा आयोजित थी। आयोजक ने काफी सोच विचार करके करीब एक दर्जन मुस्लिम बाहुल्य गांवों के बीच जनसभा स्थल निर्धारित किया था। लेकिन उस समय सभी के अरमानों पर पानी फिर गया जब आशा के अनुरुप भीड़ जमा हो ही नही सकी। 10 हजार की गैदरिंग वाले ग्राउंड पर आधा ग्राउंड भी नही भर सका। गोमती नदी के किनारे इस कार्यक्रम में लगभग 4 से 5 हजार की भीड़ में 18 से 25 साल की उम्र के नौजवानों की तादाद अधिक रही।

Tags:    

Similar News