स्वच्छता को लेकर सड़कों पर चलाया गया जागरूकता अभियान

आपको बता दें, कि बीमारियों के रोक थाम के लिए और साफ़ सफाई को लेकर सरकार के तरफ से चलाए जा रहे सफाई पखवाड़े को लेकर ये जागरूकता रैली आज निकाली गई है। ये रैली आज जिला आस्पताल गेट से निकल कर शहर के अलग अलग स्थानों से  होते हुए वापस जिला अस्पताल में आकर समाप्त हुई।

Update:2019-04-09 15:47 IST

गोरखपुर: स्वच्छता पखवाड़ा के तहत इस बार भी 15 अप्रैल तक चलने वाले अभियान के मद्देनजर आज गोरखपुर के जिला अस्पताल के गेट से मुख्यचिकित्सा अधिकारी ने हरी झण्डी दिखा कर रैली को रवाना किया, इस रैली में जिला अस्पताल के कर्मचारी के साथ साथ अन्य संगठनों के वालेंटियर के साथ स्काउट के बच्चे भी मौजूद थे।

ये भी देखें: डीजीसीए ने एयरलाइन कंपनियों से उड़ानों की संख्या बढ़ाने को कहा

आपको बता दें, कि बीमारियों के रोक थाम के लिए और साफ़ सफाई को लेकर सरकार के तरफ से चलाए जा रहे सफाई पखवाड़े को लेकर ये जागरूकता रैली आज निकाली गई है। ये रैली आज जिला आस्पताल गेट से निकल कर शहर के अलग अलग स्थानों से होते हुए वापस जिला अस्पताल में आकर समाप्त हुई।

ये भी देखें: पंजाब में डेरों से होकर गुजरता है सत्ता का रास्ता, शुरू हुई ‘चरण चांपना’

सीएमओ श्रीकान्त तिवारी ने बताया कि, 1 अप्रैल से 15 अप्रैल तक स्वच्छता पखवाड़ा मनाया जा रहा है, इस रैली के मद्देनजर लोगों को बिमारी से बचाव और साफ़ सफाई के लिए जागरूक करने के लिए इस रैली को निकाला गया है, और रैली के माध्यम से लोगों को जागरूक कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News