अयोध्या मस्जिद निर्माण: शायर मुन्नवर राणा ने पीएम मोदी को भेजा पत्र

मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने अयोध्या में मुस्लिम पक्षकारों को मस्जिद के लिए मिली 5 एकड़ जमीन पर राजा दशरथ के नाम अस्पताल बनवाने की मांग किया है।

Update: 2020-08-11 12:29 GMT
अयोध्या मस्जिद निर्माण: शायर मुन्नवर राणा ने पीएम मोदी को भेजा पत्र

रायबरेली: मशहूर शायर मुन्नवर राणा ने अयोध्या में मुस्लिम पक्षकारों को मस्जिद के लिए मिली 5 एकड़ जमीन पर राजा दशरथ के नाम अस्पताल बनवाने की मांग किया है। यही नही पीएम को भेजे पत्र में उन्होंने कहा है कि मस्जिद का निर्माण जबरदस्ती हासिल की गई जमीन पर नही होता।

ये भी पढ़ें:इंदौरः मशहूर शायर राहत इंदौरी का निधन, कोरोना का चल रहा था उपचार

मुनव्वर ने आगे लिखा है कि रायबरेली में सई नदी के किनारे हमारी 5.5 बीघा जमीन है। उसकी खूबसूरती उस वक्त और बढ़ जाएगी, जब वुजू खाने के लिए सई नदी के किनारे लगा एक चबूतरा बनवा दिया जाए। यह जमीन मेरे बेटे तबरेज राणा के नाम पर है। मुनव्वर राणा ने लिखा कि मैं चाहता हूं कि इस जमीन पर बाबरी मस्जिद की एक ऐसी शानदार इमारत बनायी जाए, जिससे दुनिया के जो लोग इस तरफ से गुजरें वह आलमगीरी मस्जिद और बाबरी मस्जिद का दीदार कर सकें।

ये भी पढ़ें:आ गई सरकारी नौकरी: इस विभाग ने निकाली बंपर वैकेंसी, अभी करें आवेदन

राणा ने पत्र में लिखा है कि नए मुस्लिम वक्फ बोर्ड का गठन करके जितनी भी वक्फ संपत्तियां हैं उन्हें इस नए वक्फ बोर्ड से जोड़ दिया जाए। मुझे उम्मीद है कि कोर्ट मुसलमानों की वक्फ की सम्पत्तियों जिन पर नाजायज कब्जे हैं उन्हें मुस्लिम समाज को कम से कम समय में दिलाने का कष्ट करें। ताकि मस्जिद और अस्पताल के प्रॉजेक्ट पूरा कर सकें।

नरेन्द्र सिंह -रायबरेली

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News