Azamgarh Accident: आजमगढ़ में भयंकर हादसा, अनियंत्रित कार ने ली 4 की जान, कई गंभीर घायल

Azamgarh Car Accident Today: आजमगढ़ में एक अनियंत्रित कार ने साइकिल व मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी, जिससे करीब 4 लोगों की मौत हो गई है।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2022-03-27 15:55 GMT

एक्सीडेंट (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Azamgarh Car Accident Today: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रविवार शाम एक भयंकर कार हादसा (Car Accident) हो गया है, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कम से कम 8 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र (Kaptanganj Thana Chetra) के बालवरगंज बाजार (Balwarganj Bazaar) के समीप एनएच 233 (NH 233) पर हुआ है। बताया जा रहा है कि करीब 100 km/घंटे की स्पीड में आ रही एक कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर पार कर दूसरे लेन में जा घुसी। इस दौरान कार साइकिल सवार व मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मारते हुए एक मकान में जा घुसी।

कार की चपेट में आने से चार की मौत हो गई। जबकि करीब आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और गाड़ी को कब्जे में लेते हुए चालक और व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। एसपी ग्रामीण का कहना है कि घटना की वजह का पता लगाया जा रहा है।

अतरौलिया से आजमगढ़ आ रही थी कार

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रविवार को सड़क हादसे में अतरौलिया से आजमगढ़ तरफ आ रही कार अनियंत्रित हो गई और दूसरी लेन में जाकर कई लोगों को टक्कर मार दी। इस एक्सीडेंट में चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान संतराम सैनी, रामअवध, राम सिंह और शिवा सैनी के तौर पर हुई है। शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों का इलाज जारी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News