Azamgarh News: पत्नी ने बहू और बेटे के साथ मिलकर पति की निर्मम पिटाई की, हुई मौत

Azamgarh News: पड़ोस के कुछ लोगों ने बताया कि शंभूनाथ को अपने हत्या की आशंका पहले से हो गई थी कहते थे कि घर वाले रोज पैसा मांगते हैं और परेशान करते हैं लगता है कि कभी हमें सब मार डालेंगे

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-06-29 10:23 GMT

पत्नी ने बहू और बेटे के साथ मिलकर पति की निर्मम पिटाई की, हुई मौत: Photo- Social Media

Azamgarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद आज़मगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव में बीती रात 11 बजे शंभूनाथ 50 वर्ष पुत्र स्व0 रामदुलार की बहू, बेटे, बेटी, पत्नी ने आपसी कहासुनी के कारण मिलकर बुरी तरह से लाठी डंडे से पिटाई कर दी। शोर सुनकर पड़ोसी दरवाजे पर पहुंचे तो शंभूनाथ की पत्नी और बच्चों ने सबको डाट फटकार करके भगा दिया और धमकी दी कि अगर आप लोग मेरे दरवाजे से नहीं गए तो पुलिस को बुलाकर फंसा देंगे।

डाक्टर ने शंभूनाथ को मृत घोषित कर दिया

शंभूनाथ चिल्ला चिल्ला करके जान बचाने की गुहार लगा रहा था। पड़ोसियों ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को बुलाया। कुछ ही देर में पहुंची पुलिस ने डांट फटकार करके शंभूनाथ को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज पर भेजवाया, जहां पर डाक्टर ने शंभूनाथ को मृत घोषित कर दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची बरदह थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस शंभूनाथ के पुत्र नीरज पत्नी शांति, बेटी पूनम और बहू आरती को अपने साथ ले गई है। मृतक के पास चार बच्चे हैं जिसमें एक बेटा इस समय मुंबई में रहकर के कमाता है मृतक शंभू नाथ पेशे से ट्रक ड्राइवर था एक महीना पहले दिल्ली से घर आया था।

लगता है कि कभी हमें सब मार डालेंगे

पड़ोसियों के अनुसार शराब पीने को लेकर अक्सर घर में कहासुनी हुआ करती थी लेकिन कभी इस तरीके से मारपीट नहीं हुई थी। पड़ोस के कुछ लोगों ने बताया कि शंभूनाथ को अपने हत्या की आशंका पहले से हो गई थी क्योंकि जब वह पड़ोसियों में या गांव में किसी के घर बैठते थे तो कहते थे कि घर वाले रोज पैसा मांगते हैं और परेशान करते हैं लगता है कि कभी हमें सब मार डालेंगे लेकिन पड़ोसियों को इस बात का विश्वास नहीं होता था कि किसी के परिवार का कोई सदस्य अपने घर के मुखिया के साथ ऐसा कर सकता है।

Tags:    

Similar News