Azamgarh News: बेहोशी की हालत में मिले इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजर, मौत

Azamgarh News: रानी की सराय थाना क्षेत्र के ऊंची गोदाम भीटी गांव के पास सड़क किनारे रविवार की शाम एक युवक बेहोशी हालत में मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलावस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Report :  Shravan Kumar
Update: 2024-07-29 13:59 GMT

Symbolic Image (Pic: Social Media)

Azamgarh News: आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय थाना क्षेत्र के ऊंची गोदाम भीटी गांव के पास सड़क किनारे रविवार की शाम एक युवक बेहोशी हालत में मिला। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलावस्था में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे शहर के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। परिवार ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर मामले की छानबीन में जुटी है।

जहानागंज थाना के बीरमपुर गांव निवासी राजेश पासवान (42) गाजीपुर में एक इंश्योरेंस कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। परिजनों के अनुसार, कल सुबह छह बजे के करीब राजेश की पत्नी के मामा के लड़के के साथ घर से निकला था। इसके बाद राजेश ने दोपहर में पत्नी से मोबाइल पर बात की। उसके बाद से उसकी किसी से कोई बात नहीं हुई। रविवार की शाम को सात बजे के करीब पुलिस द्वारा घटना की सूचना परिजनों को दी गई। पुलिस ने बताया कि राजेश बेहोशी हालत में भीटी गांव के पास सड़क पर मिला था। उसे एंबुलेंस के माध्यम से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सदर अस्पताल में डाक्टरों ने राजेश की हालत गंभीर देख हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए शहर के एक प्राइवेट अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान राजेश की मौत हो गई। राजेश की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक का एक पुत्र है। पत्नी रेखा ने बताया कि पति राजेश कल सुबह छः बजे के करीब उसके मामा के लड़के साथ निकले थे। उसके बाद पुलिस ने द्वारा उनके मौत की सूचना मिली। इस संबंध में थानाध्यक्ष रानी की सराय सुनील कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News