मनचलों से कांपा बागपत: आया दिल दहला देने वाला मामला, सुरक्षित नहीं बेटियां

मामला बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी से सामने आया है। जहां रहने वाली एक युवती के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों ने छेड़खानी की ओर फिर युवती के अपहरण का भी प्रयास किया है ।

Update: 2021-02-10 11:42 GMT
मनचलों से कांपा बागपत: आया दिल दहला देने वाला मामला, सुरक्षित नहीं बेटियां (PC: social media)

बागपत: योगीराज में भी बागपत से एक ऐसी खबर आ रही है जो बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर रही है। मनचलों ने बाजार में ना सिर्फ एक युवती से अभद्रता की बल्कि उसके अपहरण का भी प्रयास किया। लड़की ने जब अपने भाई को बताया और भाई ने विरोध किया तो मनचलो ने भाई के साथ जमकर मारपीट कर दी। अब चुकी मामला बड़ा था तो पुलिस ने भी गंभीरता समझी और गंभीर धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर लिया। अब सवाल उठ रहा है कि क्या बागपत में खाकी का खोफ इस कद्र खत्म हो गया कि दिनदहाड़े बेटियों का अपहरण करने तक की कोशिश की जाएगी ।

ये भी पढ़ें:एमजे अकबर का मीटू मामला, विशेष कोर्ट में सुनवाई पूरी, 17 फरवरी को आएगा फैसला

मामला बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी से सामने आया है

मामला बागपत के बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के काशीराम कॉलोनी से सामने आया है। जहां रहने वाली एक युवती के साथ उसी के पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों ने छेड़खानी की ओर फिर युवती के अपहरण का भी प्रयास किया है । बताया जा रहा कि पीड़िता अपने घर से सामान लेने के लिए बाजार गयी थी और रास्ते मे दूसरे समुदाय के चार युवकों ने पहले तो युवती से छेड़छाड़ की फिर उसे खीचकर अपहरण का भी प्रयास किया गया । इतना ही नही जब युवती किसी तरह उनके चंगुल से भागकर अपने घर पहुँची और भाई को आपबीती बताई तो आरोप है कि भाई द्वारा विरोध करने पर उसकी भी जमकर पिटाई की गई ।

पीड़िता ने पड़ोस के ही रहने वाले चार युवको को नामजद करवाया है

पीड़िता के भाई पर मनचले युवको द्वारा सिर पर वार कर दिया गया ओर वहां से फरार हो गए । किसी तरह लहूलुहान हालत में उसके भाई को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया । पीड़िता की तहरीर के आधार पर व मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने मामले की गम्भीरता देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है । पीड़िता ने पड़ोस के ही रहने वाले चार युवको को नामजद करवाया है । जिसमे पुलिस ने धारा 147,149, 323, 506,व354 में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है ।

ये भी पढ़ें:दलित परिवार हुआ लाचार सिस्टम का शिकार, अब ऐसी हालत में रहने को मजबूर

वही पीड़िता का कहना है कि उसके व परिवार के ऊपर जबरन समझौते का भी दबाव बनाया जा रहा है जबकि उसका कहना है कि वह समझौता नही बस आरोपियों के विरूद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई चाहती है । फिलहाल इलाके में शांति है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है ।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News