Baghpat News: बीए के छात्र की पीटकर हत्या, आरोपियों ने दिल्ली से किया था अपहरण

Baghpat News:परिजनों का आरोप हैं की युवक को दिल्ली से अपहरण कर पड़ोसियों ने बागपत लाकर हत्या कर दी। परिजनों ने युवक हिमांशु शर्मा की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है।

Report :  Paras Jain
Update: 2024-07-09 13:05 GMT

बीए के छात्र को दिल्ली से अपहरण कर पीटकर हत्या: Photo- Social Media

Baghpat News: दिल्ली के छात्र की बागपत में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। परिजनों का आरोप हैं की युवक को दिल्ली से अपहरण कर पड़ोसियों ने बागपत लाकर हत्या कर दी। परिजनों ने युवक हिमांशु शर्मा की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

युवक की पीट-पीटकर हत्या

दरअसल, घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के पाबला गांव में सामने आई हैं। जहा हिमांशु शर्मा नाम के बीए 2nd ईयर के छात्र का लहुलुहान हालत में शव पड़ा मिला है। परिजनों ने अपने दिल्ली के पड़ोसियों पर ही पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया हैं । मृतक के परिजन अनिल ने समुंद्री अजय और पवन पर अगवा कर हत्या का आरोप लगाया है। अनिल ने बताया कि पड़ोसी तीनों ने मिलकर युवक का पहले तो अपहरण किया और उसके बाद बागपत के पाबला गांव में उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने हत्या करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने में हंगामा भी किया। फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई हैं।

पाबला गॉव में मृत हालत में पड़ा मिला छात्र

मृतक युवक के परिजन द्वारा बताया गया कि उनके बच्चे की हत्या कर दी गयी और आरोप उन्ही के पड़ोसी पर लगाया गया है । उन्होंने बताया कि दिल्ली में ही उनके घर के नजदीक उनके पड़ोसियों व उनके रिश्तेदारों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है । उनका बच्चा बागपत के पाबला गॉव में मृत हालत में पड़ा मिला । फिलहाल इस मामले में उन्होंने आरोपितों के खिलाफ तहरीर देते हुए सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है ।

जबकि क्षेत्राधिकारी बागपत पुलिस हरीश भदौरिया का कहना है कि युवक को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से सूचना प्राप्त हुई । युवक की मृत्यु हो गयी है उसको चोट के निशान भी थे । मृत्यु किन कारणों को लेकर हुई है, इसकी जांच के लिए परिजनों से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा पंजिकृत किया जा रहा है, जो भी विधिक कार्रवाई है, उसे अमल में लाया जा रहा है फिलहाल पीड़ित परिजनों की तहरीर के आधार पर दो लोगो को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है । जल्द ही उक्त मामले में छानबीन पूरी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा ।

Tags:    

Similar News