Baghpat News: दस साल की बहन से सात माह की बच्ची छीनकर ले गई बुर्के वाली महिला, वीडियो देखकर हो जाएंगे हैरान

Baghpat News: बड़ौत के बावली गॉव में एक बुर्का पहने हुए महिला सीसीटीवी में कैद हुई है जो एक दस वर्ष की लड़की से उसकी सात माह की बहन को छीनकर ले गयी ।

Report :  Paras Jain
Update:2024-10-03 23:08 IST

Baghpat News: बागपत के बड़ौत शहर कोतवाली क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे । बड़ौत के बावली गॉव में एक बुर्का पहने हुए महिला सीसीटीवी में कैद हुई है जो एक दस वर्ष की लड़की से उसकी सात माह की बहन को छीनकर ले गयी । जैसे ही इन बात की भनक परिजनों को लगी उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी है । जिसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी, मौके पर पहुँची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है ।

बताया गया है कि बावली गॉव के रहने वाले इसरार की दोनो बेटियां घर से कुछ दूरी पर ही गली में बाहर खेल रही थी । तभी थोड़ा दूर मस्जिद के पास वहां उसकी दस साल की बेटी मायरा से बुर्का पहने हुए आयी एक अज्ञात महिला उससे उसी छोटी बहन मायसा को छीनकर ले गयी । यह जानकारी इसरार को जब उसकी बेटी मायरा ने दी तो पैरों तले जमीन खिसक गई । उन्होंने तुरंत वहां आसपास में उस बुर्का पहने महिला को काफी तलाशा परन्तु वह नही मिली ।

आनन फानन में परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी । सूचना पर पहुँची पुलिस ने गली के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो एक बुर्का पहने हुए महिला दस वर्षीय बच्ची से उसकी छोटी बहन को छीनकर ले जाते हुए नज़र आई । जिसके बाद कोतवाली बड़ौत पुलिस ने उस बुर्के वाली महिला की तलाश शुरू की । फिलहाल सीसीटीवी फुटेज और परिजनों से प्राप्त तहरीर के आधार पर बच्ची की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगी है ।

Tags:    

Similar News