Baghpat News: भाजपा सांसद का बड़ा बयान, बोले-बच्चों को दें शुद्ध शाकाहारी भोजन

Baghpat News: बीजेपी सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह ने कहा-एक तरफ मुस्लिम बच्चे को नॉन वेज खिलाकर और दूसरे बच्चे को शुद्ध शाकाहारी भोजन खिलाकर देख लें, किसका माइंड ज्यादा शार्प यानी तेज मिलेगा।

Update:2023-06-14 17:39 IST

Baghpat News: बागपत से बीजेपी सांसद डॉ. सत्यपाल सिंह का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने सभी छात्र-छात्राओं को शाकाहारी खाना खाने की सलाह दी है। उन्होंने कहा है कि एक तरफ मुस्लिम बच्चे को नॉन वेज खिलाकर और दूसरे बच्चे को शुद्ध शाकाहारी भोजन खिलाकर देख लें, किसका माइंड ज्यादा शार्प यानी तेज मिलेगा। उन्होंने कहा है कि बच्चों को शाकाहारी भोजन ही लेना चाहिए मांसाहारी भोजन से बच्चों पर असर पड़ता है इसीलिए उन्होंने मुस्लिम बच्चों को भी शाकाहारी भोजन लेने की सलाह दी। दरअसल बीजेपी सांसद डॉ सत्यपाल सिंह ने ये बयान बागपत कलक्ट्रेट सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान दिया है।

डॉ सत्यपाल सिंह आज बागपत कलक्ट्रेट में मेधावी छात्र छात्राओं के सम्मान में हुए एक समारोह में शिरकत करने पहुंचे थे। जिसमें जिलाधिकारी बागपत जितेंद्र प्रताप सिंह, डीआइओएस बागपत व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। इस सम्मान समारोह कार्यक्रम में यूपी बोर्ड की दसवीं व बारहवीं कक्षा में प्रदेश व जिला स्तर पर टॉप आने वाले छात्र छात्राओं को 1 लाख व 21 हजार रुपये की राशि और लैपटॉप व मोबाइल वितरित किये गए। सभी मेधावी छात्र लैपटॉप मिलने के बाद काफी खुश नजर आए।

Tags:    

Similar News