Baghpat News: 8वीं का छात्र स्कूल में लेकर पहुंच गया तमंचा, बैग से निकाल कर दोस्तों को दिखा तो...

Baghpat News: यूपी के बागपत जिले के एक स्कूल में आठवीं कक्षा का छात्र बैग में तमंचा लेकर पहुंच गया और अपने दोस्तों को तमंचा दिखाया, जिसके बाद शिक्षकों को इसकी जानकारी हुई और उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

Update: 2024-08-11 17:29 GMT

Baghpat News ( Pic- Social- Media) 

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के एक स्कूल में 8 वीं क्लास का स्टूडेंट तमंचा लेकर पहुंच गया। जब इसकी जानकारी बच्चों सहित टीचर्स हो हुई तो उनकी जान हलक में आ गई। तुरंत टीचर्स ने बच्चे के स्कूल बैग से 12 बोर का तमंचा निकाला। जिसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस स्टूडेंट को लेकर घर पहुंची और सभी से तमंचे को लेकर पूछताछ की गई। इस घटना से पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया था।

12 साल के बच्चे ने दोस्तों को दिखाया तमंचा

बागपत जिले के छपरौली निवासी 12 साल का छात्र सूफियान शनिवार को तमंचा लेकर स्कूल पहुंच गया था। उसने तमंचा अपने दोस्तों को दिखाया, तो उन्होंने टीचर को ये जानकारी दी। जिसके बाद वहां मौजूद महिला टीचर ने छात्र के पास से तमंचा छीन लिया ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो जाए। इस मामले की जानकारी लगते ही पुलिस स्कूल पहुंची तो अध्यापिका ने तमंचा पुलिस को दे दिया। इसके बाद पुलिस छात्र को उसके घर ले गई। जहां घरवालों व छात्र से इस संबंध में पूछताछ की गई।

घर में रखा था तमंचा

इस मामले में छात्र ने पुलिस को बताया कि उसके घर में तमंचा रखा था। वह उसे स्कूल बैग में रखकर ले गया। जहां दोस्तों को दिखा रहा था। उसकी किसी से लड़ाई नहीं थी। वहीं इस मामले में शिक्षिका द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई कि बच्चे के स्कूल बैग में से तमंचा निकला है। लेकिन उसे पता नहीं कि वह कहां से आया। अब इस मामले में सच्चाई जानने के लिए पुलिस हर शख्स से पूछताछ कर रही है। हालांकि ये अच्छा हुआ कि इस दौरान गलती से किसी के हाथ से तमंचा चला नहीं। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Tags:    

Similar News