Baghpat News: प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत में एक प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई। शॉर्ट शर्किट होने से लगी आग में लाखों का नुकसान बताया जा रहा है।

Report :  Paras Jain
Update:2024-10-20 21:55 IST

प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर: Photo- Newstrack

Baghpat News: बागपत के बड़ौत में सराय रोड पर स्थित एक प्लास्टिक के दाने की फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। देखते ही देझते आग ने विकराल रूप ले लिया । आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए कीमत का प्लास्टिक दाना, प्लास्टिक और कट्टे जलकर राख हो गए। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की करीब तीन गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है । 

मामला जनपद के बड़ौत कोतवाली शहर के छपरौली चुंगी की है जहां एक प्लास्टिक दाना बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि यह आग शॉर्ट शर्किट होने की वजह से लगी है। फैक्ट्री में मौजूद लगभग लाखों का सामान जलकर राख हो गया है। वहीं इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।   

बता दें कि बड़ौत में अमीनगर सराय रोड पर प्लास्टिक दाना बनाने की फैक्ट्री है । जिसमें शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने कुछ ही देर में फैक्ट्री में रखी लाखों रुपए की प्लास्टिक को जलाकर राख कर दिया। सूचना पर पहुँचे फायर ऑफिसर अमरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बड़ौत के सराय रोड पर आग लगी थी। पहले एक गाड़ी को मौके पर भेजा गया, लेकिन एक गाड़ी से आग पर काबू नहीं हो पाई ।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया गया काबू

इसके बाद दो ओर अन्य गाड़ियों को मौके पर भेजकर आग को बुझाया गया है। आग की इन लाइव तस्वीरें को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आग कितनी भयंकर रही होगी । फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियों ने फिलहाल कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया है ।

वही फैक्ट्री बड़ौत के ही रहने वाले मोनू मलिक की बताई जा रही है। इस मामले पर सीओ बड़ौत विजय चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई के प्लास्टिक का दाना बनाने की फैक्ट्री में आग लगी है जिसके बाद दमकल विभाग और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण पा लिया गया है, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

Tags:    

Similar News