Baghpat News: फोम की फैक्ट्री में लगी भयंकर आग, सारा सामान जलकर राख, दमकल गाड़ियां मौके पर पहुंची

Baghpat News:दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर, आग लगने के कारणों का अभी नही चला सका पता, विनोद धामा की फोम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग।

Update:2023-08-14 11:11 IST

Baghpat News: बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र में दिन निकलते ही एक फोम की फैक्ट्री में भीषण आग लग गयी। आग लगने से अफरातफरी मच गई। फोम की फैक्ट्री में देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और फैक्ट्री में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। आग लगने की सूचना तुरन्त दमकल विभाग को दी गयी।

दमकल विभाग जब तक मौके पर पहुँचा तब तक फैक्ट्री में काफी नुकसान हो चुका था और आग भयंकर तरीके से लगी हुई थी। आग लगने से धुंए का गुबार ऊपर आसमान तक फैला हुआ था। आसपास क्षेत्र के लोगो मे भी आग की सूचना मिलते ही अफरातफरी मच गई। हालांकि आग किन कारणों से लगी इसकी अभी जानकारी नही हो सकी है लेकिन प्रथमदृष्ट्य आग लगना शार्टसर्किट माना जा रहा है।

बताया गया है कि ये फैक्टरी बागपत शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रिवर पार्क के पास मौजूद है। जिला जाट सभा के अध्यक्ष देवेंद्र धामा के भाई और बीजेपी नेता विनोद धामा की ये फैक्टरी बताई गई है जिसमे फोम बनाने का काम किया जाता था। आग लगने के कारण फैक्टरी में लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है।

फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों ने बचाई अपनी जान

वहीं आग लगते ही फैक्ट्री में मौजूद कर्मचारियों ने भी भागकर अपनी जान बचाई और दमकल विभाग को सूचना दी जिसके बाद दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुँची। फिलहाल दमकल विभाग की टीम आग को बुझाने में जुटी हुई है और आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है।

Tags:    

Similar News