Baghpat News: रालोद सुप्रीमो ने पैरा एशियन गेम्स के विजेता के परिजनों को किया सम्मानित

Baghpat News: उन्होंने कहा की यदि युवा खेलों में ज्यादा रुचि लेंगे तो अपराध व नशे से दूर रहेंगे। उनका उद्देश्य क्षेत्र के युवाओं को दशा व दिशा बदलने की है। वह युवाओं और किसानों की आवाज को पुरजोर तरीके से उठाते रहेंगे।

Report :  Gaurav Kumar
Update: 2023-11-08 12:55 GMT

Baghpat News (Pic:Newstrack)

Baghpat News: रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बुधवार को पैरा एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीतने वाले अंकुर धामा के परिजनों को सम्मानित किया। इसके साथ ही उन्होंने गांधी इंटर कालेज में मिनी इंडोर स्टेडियम का शिलान्यास किया। उन्होंने कहा की यदि युवा खेलों में ज्यादा रुचि लेंगे तो अपराध व नशे से दूर रहेंगे। उनका उद्देश्य क्षेत्र के युवाओं को दशा व दिशा बदलने की है। वह युवाओं और किसानों की आवाज को पुरजोर तरीके से उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के एक युवा खिलाड़ी ने पैरा ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतकर क्षेत्र का नाम रोशन कर दिया है ये युवा क्षेत्र के अन्य युवाओं के लिए भी प्रेरणा श्रोत है।

वर्तमान में क्षेत्र के युवा अपराध व नशे की तरफ आकर्षित हो रहे है। लेकिन एक पैरा ओलंपिक खिलाड़ी ने उन्हे रास्ता दिखाने का कार्य किया है। यदि क्षेत्र के युवाओं को इससे दूर रहना है तो उन्हे खेलों की तरफ अग्रसर होना होगा। बहुत से युवा गुणवान है। लेकिन वह बड़े सपने नही देख पाते है। युवाओं को सपने भीं देखने चाहिए और उन्हें पूरा करने का प्रयास भी करना चहिए।इसके लिए हमें गावों में नए स्टेडियम बनवाने होंगे। सरकार करोड़ो रुपए खेलो के आयोजन पर कर रही है। उन रुपए से गावों में खेल स्टेडियम बनवाए जाए ताकि भविष्य में बेहतर खिलाड़ी निकल सके। प्रदेश भर में सबसे ज्यादा मेडल लाने वाले खिलाड़ी बागपत के ही है। वह खेलों में आगे बढ़ने वाले खिलाड़ियों के साथ है। उनका उद्देश्य ही युवाओं व किसानों की आवाज उठाने का है और वह उनकी आवाज उठाते रहेंगे। उन्होंने कहा की युवाओं के लिए स्कूल में जल्द ही तीस लाख से इंडोर स्टेडियम बनाया जायेगा। ताकि युवाओं को इंडोर खेलो के लिए बाहर ना जाना पड़े।

जयंत ने अखिलेश को सही ठहराया

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने मध्यप्रदेश चुनाव में इंडिया गठबंधन में आई दरार को लेकर कहा कि मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी मजबूत स्थिति में है। ऐसे में काग्रेस व सपा के बीच सीटो को लेकर हुए विवाद में अखिलेश यादव अपने स्थान पर सही है। उन्होंने कहा की इंडिया गठबंधन लोकसभा चुनाव को लेकर बनाया गया है। राज्य स्तरीय चुनावों में कोई गठबधन नही है। आगामी लोकसभा चुनावों में उनके लड़ने के सवाल पर रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी कन्नी काटते हुए नजर आए। लेकिन इशारों में ही कहा की उन्हे युवाओं और किसानों की लड़ाई लड़नी है। जिसके लिए सत्ता परिवर्तन जरूरी है। चुनाव को लेकर सभी को तैयारी में जुटना चाहिए।

ये रहे मौजूद

जिला अध्यक्ष रामपाल गुर्जर, पूर्व नगर पालिका चेयरमैन मनोज धामा, सुभाष गुर्जर, सुखबीर सिंह गठीना, जगपाल तेवतिया, सर्व खाप चौधरी जितेंद्र धामा, रामकुमार धामा, सुधीर धामा, सूरज चौधरी, विनोद कुमार, जगपाल धामा, सुधीर धामा, भोपाल धामा, जुनैद फरीदी चेयरमैन रटौल नगर पंचायत, बॉबी त्यागी आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News