Baghpat News: ट्रेक्टर से कुचलकर एक बच्चे की मौत, दो घायल

Baghpat News: कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि ट्रैक्टर का पहिया चढ़ने से बच्चे की मौत हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Report :  Paras Jain
Update:2023-11-01 16:56 IST

Road Accident In Baghpat

Baghpat News: बागपत के मोहल्ला केतीपुरा निवासी साजिद की बेटी पांच वर्षीय अलमिशा व साढ़े तीन वर्ष का बेटा असकान और पड़ोस की चार वर्षीय बच्ची अफसाना पुराना कस्बा पुलिस चौकी के निकट सड़क से गुजर रही थी। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया बच्चों के ऊपर चढ़ गया। घटना की सूचना मिलते ही  मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। आनन-फानन में बच्चों को सीएचसी लाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर हालत गंभीर देखते हुए बच्चों को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। असकान को हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा बच्चे के शव को कब्जे में लिया। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि चालक ट्रैक्टर चलाते समय मोबाइल पर बातें कर रहा था। यह हादसा चालक की लापरवाही से हुआ है। 

कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि ट्रैक्टर का पहिया चढ़ने से बच्चे की मौत हुई है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News