Bahraich news: जितिया पूजा के दौरान घाघरा में गिरी दो किशोरियां डूबीं, पुलिस और गोताखोरों की टीम तलाश में जुटी

बहराइच में घाघरा नदी से जुड़ी नहर में नहाते समय 11 वर्षीय बालक और 10 वर्षीय बालिका डूब गईं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Update:2024-09-25 21:12 IST

नहाते समय पैर फिसलने से दो किशोरी नदी में गिरी (Newstrack)

Bahraich news: यूपी के बहराइच में घाघरा नदी के तट पर गांव की महिलाएं जितिया व्रत के लिए अपनी बच्चियों के साथ स्नान करने गई थीं। इसी दौरान दो बच्चियों का पैर फिसलने से वह नदी में डूब गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। लोगों की सूचना पाकर पर मौके पर पुलिस पहुंची वही गोताखोर ने दोनों बच्चियों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

नहाते समय पैर फिसलने से हुआ हादसा

सुजौली थाना क्षेत्र के मौरहवा गांव के पास स्थित घाघरा नदी में महिलाएं और गांव की बेटियां स्नान कर रही थीं। स्नान करते समय बड़खड़िया गांव निवासी सीमा पुत्री हरिश्चंद्र और लाली पुत्री विजेंद्र का पैर फिसलने से गहरे पानी में चली गईं। तट पर मौजूद ग्रामीणों ने बच्चियों की आवाज सुनी और निकालने की कोशिश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। पानी अधिक होने से दोनों किशोरियां नदी में बह गईं। 

परिवार में कोहराम

बच्चियों के डूबने से दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक हरीश सिंह मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की मदद से बच्चियों की तालाश शुरू कर दी है। बताया कि एनडीआरएफ टीम मौके पर पहुंच गई है। दोनों की तलाश की जा रही है। ग्रामीणों ने बताया कि पानी का बहाव इस समय बहुत तेज है। ग्रामीणों ने प्रशासन से तट पर सुरक्षाकर्मियों की संख्या बढ़ाने की मांग की है।

Tags:    

Similar News