कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बोले- पाकिस्तान पर हमला नई बात नहीं, सेना की नियमित कार्रवाई है

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के प्रभारी बाजीराव खांडे ने वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर किए गए हमले पर ओछी राजनीति का परिचय दिया। जहां पूरा देश सेना की कार्यवाही पर जश्न मना रहा वहां उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर हमला कोई नई बात नहीं, यह सेना की नियमित कार्रवाई है, इसे बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा।

Update:2019-02-26 17:47 IST

सुल्तानपुर: कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल के प्रभारी बाजीराव खांडे ने वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर किए गए हमले पर ओछी राजनीति का परिचय दिया। जहां पूरा देश सेना की कार्यवाही पर जश्न मना रहा वहां उन्होंने कहा कि पाकिस्तान पर हमला कोई नई बात नहीं, यह सेना की नियमित कार्रवाई है, इसे बढ़ा चढ़ाकर पेश किया जा रहा।

यह भी पढ़ें.....#surgicalstrike2 के जश्न के बीच जानिए अब क्या कर रही है IAF

गौरतलब हो कि लम्बे समय से सुल्तानपुर कांग्रेस में चली आ रही बड़ी गुटबाजी की खबर के बाद लोकसभा चुनाव से पहले आज मंगलवार को कांग्रेस सचिव बाजीराव खांडे जिला कांग्रेस कमेटी पर कांग्रेसियों की नब्ज टटोलने पहुंचे थे। इस बीच मीडिया से बात करते हुए उन्होंने वायुसेना द्वारा मंगलवार तड़के की गई कार्यवाही पर राजनीति से प्रेरित बयान दिया। उन्होंने कहा कि देश की आजादी के बाद निरंतर होता आया है। हमारी सेना ने पहले भी बड़ी मजबूती से देश की रक्षा करने की कोशिश की है। आज की जो घटनाएं है वो पहले से बहुत बार होती आई हैं। इतना ही फर्क है सेना की जो कार्यवाही होती थी उसकी बखान नही की जाती थी। जब जब इस देश की सुरक्षा पर खतरा आता है, जो आज दिख रहा है उस पर सेना हमेशा कार्रवाई करती आई है।

यह भी पढ़ें.....एयर स्ट्राइक के बाद यूपी में अलर्ट, इन शहरों में चला चेकिंग अभियान

उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लालीपाप भी दिया। कहा के कांग्रेस के जो स्थानीय कार्यकर्ता हर गांव में हर गली में काम कर रहे हैं उनकी पार्टी में एक पहचान होगी। उन कार्यकर्ताओं को पार्टी के साथ जोड़ कर, उनका जो सहयोग है उसे भी ध्यान में रखते हुए प्रभावी व्यवस्था की जायेगी। हमने पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता के साथ बैठक की सभी कांग्रेस को मजबूत करने में जुट गए हैं।

Tags:    

Similar News