Etawah News: पुलिस टीम को मिला 10 हजार का इनाम, जानिए क्या किया था काम

Etawah News:यूपी के इटावा में बकेवर इलाके में 48 घंटे पहले ऑटो लूट की घटना का बकेवर पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस खुलासे में बकेवर पुलिस के द्वारा ऑटो को बरामद किया गया।

Update: 2023-04-06 16:06 GMT
इटावा में बकेवर पुलिस 48 घंटे पहले ऑटो लूट की घटना का किया खुलासा (Photo- Newstrack)

Etawah News: यूपी के इटावा में बकेवर इलाके में 48 घंटे पहले ऑटो लूट की घटना का बकेवर पुलिस ने खुलासा कर दिया। इस खुलासे में बकेवर पुलिस के द्वारा ऑटो को बरामद किया गया। दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया, जो कि गुड़गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। इटावा में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने आज एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन पुलिस लाइन सभागार में किया। उन्होंने बताया कि बकेवर पुलिस के द्वारा 48 घंटे पहले ऑटो लूट की घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों के पास से लूटा हुआ ऑटो भी बरामद किया गया।

ऑटो बुक कर दिया था वारदात को अंजाम

एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि 48 घंटे पहले कोतवाली इलाके से आरोपियों के द्वारा ऑटो को बकेवर के लिए बुक किया गया। जैसे ही ऑटो चालक ऑटो को लेकर बकेवर क्षेत्र के असदपुरा इलाके में पहुंचा तो आरोपियों ने ऑटो चालक को तमंचे के बल पर उतार दिया और ऑटो को लेकर वहां से फरार हो गए। वहीं ऑटो चालक की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी और इसी दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। जिनके पास से लूटा हुआ ऑटो बरामद किया गया। पकड़े गए आरोपियों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, 12 जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए। पुलिस के द्वारा पकड़े गए आरोपी हरियाणा प्रांत के गुड़गांव के रहने वाले हैं।

पुलिस को मिलेगा 10 हजार का इनाम

बकेवर पुलिस के द्वारा 48 घंटे में ऑटो लूट की घटना का खुलासा करने को लेकर एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने कहा कि पुलिस टीम के द्वारा अच्छा काम किया गया है। उत्साहवर्धन करने के लिए बकेवर पुलिस को ₹10000 का इनाम विभाग की तरफ से दिया जा रहा है।

Tags:    

Similar News