बलिया: चालान कटने पर नाराज बीजेपी नेता ने दिखाई दबंगई, वीडियो हुआ वायरल

जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल का चालान करने को लेकर भाजपा के एक नेता द्वारा पुलिस के एक उप निरीक्षक से दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा नेता के विरुद्ध आज सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है । 

Update: 2021-03-23 14:05 GMT

बलिया: जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल का चालान करने को लेकर भाजपा के एक नेता द्वारा पुलिस के एक उप निरीक्षक से दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भाजपा नेता के विरुद्ध आज सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है ।

दर्ज हुआ मुकदमा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सख्ती के बावजूद भाजपा नेता दबंगई दिखाने से परहेज नही कर रहे । चितबड़ागांव में भाजपा के एक नेता का ऐसा ही मामला सामने आया है । चितबड़ागांव थाना के प्रभारी राकेश सिंह ने बताया कि पुलिस उप निरीक्षक मुरारी मिश्रा की शिकायत पर भाजपा के स्थानीय नेता विवेक सिंह कौशिक व दो अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध चितबड़ागांव थाना में आज भारतीय दंड संहिता की धारा 332 व 353 में मुकदमा दर्ज किया गया है ।

वायरल हुआ वीडियो

विवेक सिंह कौशिक ने स्वयं आज सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है । वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चितबड़ागांव कस्बे के एक चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान एक मोटरसाइकिल सवार का चालान करने के बाद तमतमाया कौशिक पहुँचता है । वह चालान करने का कारण पूछता है , जिसपर उप निरीक्षक मिश्रा द्वारा जानकारी दी जाती है कि बगैर हेलमेट मोटरसाइकिल चलाने पर वाहन का चालान किया गया है । इसके बाद कौशिक पुलिस उप निरीक्षक से उलझ जाता है । वह यह कहते सुनाई दे रहा है कि पार्टी से सारे लोग आये हैं । यह वाकया दो दिन पहले का बताया गया है । कौशिक द्वारा सोशल मीडिया पर किये गये वीडियो व फोटो में वह संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ल के साथ नजर आ रहा है । पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है ।

ये भी पढ़ें : AAP सांसद ने SSC की भर्तियों पर उठाए सवाल, कहा- CGL भर्तियां अभी तक लंबित

बलिया शहर कोतवाली में कई मुकदमे भी दर्ज

बताते हैं कि भाजपा नेता कौशिक पूर्व में फेफना थाना प्रभारी रहे शशि मौली पांडेय से भी उलझ चुका है। पांडेय ने इसको लेकर पुलिस की रोजनामचा में टिप्पणी भी अंकित किया था । कौशिक के विरुद्ध बलिया शहर कोतवाली में कई मुकदमे भी दर्ज होने की बात सामने आ रही है । चितबड़ागांव में पुलिस उप निरीक्षक से दबंगई दिखाने के मामले में घटना के दो दिन बाद मुकदमा दर्ज होने से पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवालिया निशान लगाये जा रहे हैं । बताते हैं कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा को आज प्रकरण की जानकारी होने के बाद आननफानन में मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई की गई ।

[video data-width="352" data-height="544" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/VID-20210323-WA0137.mp4"][/video]

रिपोर्ट- अनूप कुमार हेमकर

ये भी पढ़ें : शहीद दिवस: हंसते हंसते फांसी के फंदे पर झूल गए थे भगत सिंह

Tags:    

Similar News