Ballia News: ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर, बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

Ballia News: आसपास के लोगों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए 108 नंबर की एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शियर पहुंचाया।

Update: 2023-01-10 05:10 GMT

Ballia News: (photo: social media )

Ballia News: सोमवार की देर शाम उत्तर प्रदेश के बलिया के उभांव थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर बेल्थरारोड मार्ग पर नरला गांव के पास ट्रक और बाइक की टक्कर हो गयी । जिसमें बाइक सवार पनिसरा हल्दिरामपुर गांव निवासी तीन युवकों अंकित उम्र करीब 19 साल पुत्र लोकनाथ माली , चंदन उम्र करीब 20 साल पुत्र रामसेवक माली और अमर उम्र करीब 24 साल पुत्र हरिनारायण माली घायल हो गए । आसपास के लोगों ने तीनों घायलों को इलाज के लिए 108 नंबर की एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शियर पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने अंकित और चंदन को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल अमर को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों मृत युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

दाह संस्कार से लौट रहे थे घर 

बताया जा रहा है कि तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर किसी के दाह संस्कार में गए हुए थे । दाह संस्कार से वापस घर जा रहे थे तभी बेल्थरारोड की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक से इनकी बाइक की टक्कर हो गई जिसमें तीनो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए । युवकों की मौत की कहबर सुनकर परिजनो का रो रोकर बुरा हाल हो गया है । थानाध्यक्ष राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि घटना देर शाम की है सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गई है शव को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही ट्रक का भी पता लगाया जा रहा है ।

Tags:    

Similar News