बलिया हत्याकांड: डिप्टी सीएम का आया बयान, विपक्ष कर रहा बदनाम

डिप्टी सीएम ने आज रायबरेली में परिषदीय विद्यालयों में चयनित शिक्षकों को एनआईसी और इंदिरा गाँधी सभागार में नव नियुक्त शिक्षको को नियुक्ति पत्र दिए।

Update:2020-10-16 17:42 IST
डिप्टी सीएम ने आज रायबरेली में परिषदीय विद्यालयों में चयनित शिक्षकों को एनआईसी और इंदिरा गाँधी सभागार में नव नियुक्त शिक्षको को नियुक्ति पत्र दिए।

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के बलिया में अधिकारियों की मौजूदगी में कल बीजेपी नेता द्वारा एक व्यक्ति की हत्या किए जाने का मामला राजनैतिक रूप ले चुका है। सरकार के मंत्री बचाव मुद्रा में आ गए हैं। आज रायबरेली पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम एवं जिले के प्रभारी मंत्री दिनेश शर्मा ने यहां मीडिया से कहा कि विपक्ष हताश और निराश हैं, वह घटना को बढ़ा चढ़ा कर सरकार को बदनाम करने का प्रयास करता है।

 

परिषदीय विद्यालयों

डिप्टी सीएम ने आज रायबरेली में परिषदीय विद्यालयों में चयनित शिक्षकों को एनआईसी और इंदिरा गाँधी सभागार में नव नियुक्त शिक्षको को नियुक्ति पत्र दिए। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मीडिया के सामने प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान किया वही बलिया कांड पर बोले कि सरकार दोषियों पर सख्त कार्यवाही करेगी।

 

यह पढ़ें...श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर बड़ी खबर, कोर्ट में होगी 18 नवंबर को अगली सुनवाई

यह पढ़ें...दिग्गज नेताओं पर संकट: तेजी से हो रहे कोरोना के शिकार, अब कांग्रेस में दहशत

 

20 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान

 

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा अपने प्रभार वाले जिले रायबरेली पहुंचे और जिले में चयनित 562 शिक्षकों में से प्रतीकात्मक रूप में 20 शिक्षकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया। इससे पहले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में पार्टी के विधायकों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की इसके बाद कलेक्ट्रेट के एनआईसी भवन में मुख्यमंत्री के ऑनलाइन कार्यक्रम में शिरकत की।

यह पढ़ें...बाराबंकी रेप केस: भीम आर्मी प्रमुख ने योगी सरकार पर साधा निशाना, बताया शर्मनाक!

यह पढ़ें...तेलंगाना जैसा यूपी का ये जिला, बढ़ रहा विकास की तरफ

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह पढ़ें...बलिया गोलीकांड: वर्दीधारियों पर गिरी गाज, 3 दारोगा समेत 9 पुलिसकर्मी सस्पेंड

नरेन्द्र सिंह रायबरेली

Tags:    

Similar News