Ballia News: दुष्कर्म के आरोप में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

Ballia News: अभियुक्त के खिलाफ बाँसडीहरोड थाने पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था और तब से इसकी तलाश की जा रही थी।

Update: 2022-11-09 08:21 GMT

दुष्कर्म के आरोप में वांछित अभियुक्त गिरफ्तार (photo: social media ) 

Ballia News: जिले की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरण नैय्यर के निर्देश पर एवं अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी के पर्यवेक्षण में अपराधियों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के तहत बाँसडीहरोड थाने की पुलिस ने एक अभियुक्त अमित राम (19 साल पुत्र) को बाँसडीहरोड तिराहे बाजार से बुधवार को गिरफ्तार किया।

अभियुक्त धारा 363, 366, 376(3) व 3/4 ( 2) पॉक्सो एक्ट में वांछित चल था। बाँसडीहरोड थाने पर तैनात पुलिस उप निरीक्षक रमेश चंद द्विवेदी ने बताया कि अभियुक्त अमित राम के खिलाफ बाँसडीहरोड थाने पर दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था और तब से इसकी तलाश की जा रही थी।

उन्होंने बताया कि आज बुधवार को अभियुक्त की तलाश में भ्रमण किया जा रहा था कि सुबह वह बाँसडीहरोड तिराहे बाजार पर बाहर कही जाते हुए दिखाई दिया और जब उसे रोकने के प्रयास किया गया तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा। जिसे काफी प्रयास के बाद दौड़ाकर पकड़ लिया गया और उसे गिरफ्तार करने के साथ उसके विरुद्ध विधिक कार्यवाई करते हुए उसे न्यायालय भेज दिया गया।

उप निरीक्षक रमेश चंद द्विवेदी ने बताया कि गिरफ्तार करने वाली टीम में उनके साथ हेड कांस्टेवल कैलाश नाथ यादव और कांस्टेबल अंकुल यादव मौजूद रहे। आपको बता दें कि अभियुक्त एक नाबालिग लड़की से बलात्कार के मामले में वांछित चल रहा था तथा इसको पकड़ न पाने पर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही थी। अभियुक्त की गिरफ्तारी पर पीड़ित के परिवार ने अभियुक्त को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग की है।

Tags:    

Similar News