Ballia News: रोडवेज बस-कार भिड़ंत में एक की मौत, चार गम्भीर, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

Ballia News Today: मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

Update: 2022-11-08 03:59 GMT

 रोडवेज बस-कार भिड़ंत में एक की मौत (photo: social media )

Ballia News: बलिया के सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर-बेल्थरा मार्ग पर तिलौली गांव के पास मंगलवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति को मौत हो गई, वहीं चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया, जहाँ से सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

देवरिया जनपद के बनकटा थाना क्षेत्र के भोड़वार से खेजुरी थाना क्षेत्र के खेजुरी गांव बारात आयी थी। बारात में आये पांच लोग कार (यूके 07 v 6999) से वापस घर जा रहे थे। अभी वे तिलौली गांव के सामने पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही बेल्थरा रोड डिपो की बस से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि आस पास के लोगों की नींद खुल गई।

मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर दलबल के साथ पहुंचे सिकंदरपुर थानाध्यक्ष योगेश यादव ने सभी घायलों को अपनी गाड़ी से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर पहुंचाया जहां के चिकित्सकों ने फागू प्रसाद उम्र करीब 70 साल पुत्र अलगू राम निवासी असांव थाना बनकटा जनपद देवरिया को मृत घोषित कर दिया।

इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया

वहीं गम्भीर रूप से घायल अर्जुन उम्र करीब 30 साल पुत्र अज्ञात निवासी असांव, नितेश गुप्ता पुत्र उम्र करीब 32 साल पुत्र मनोज व अमित गुप्ता उम्र करीब 28 साल पुत्र अरुण गुप्ता निवासीगण भोड़वार तथा पंकज उम्र करीब 16 साल पुत्र कमलेश निवासी बनकटा देवरिया का प्राथमिक उपचार कर उनको बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

थानाध्यक्ष योगेश यादव ने बताया कि एक व्यक्ति की मौत हुई है जबकि चार लोग घायल है। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

Tags:    

Similar News