Ballia News: निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरा, डीएम ने दिए जांच के आदेश

Ballia News: डीएम ने अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, अधिशासी अभियंता आरईडी और एआरडीए की त्रिस्तरीय टीम गठित की है, जो जाँच कर तीन दिन के अंदर अपनी रिपोर्ट देगी।

Update:2023-10-09 16:58 IST

Ballia News (Pic: Newstrack)

Ballia News: बलिया जिले के सोहाँव ब्लाक क्षेत्र के कथरिया फिरोजपुर के बीच मगई नदी पर निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिर गया जिससे हड़कंप मच गया। वहीं जिलाधिकारी ने तीन सदस्यों कि जांच टीम गठित कर इस मामले की जांच कर तीन दिन में रिपोर्ट देने को कहा है। हालांकि दुर्घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है। इस मामाले में अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, अधिशासी अभियंता आरईडी और एआरडीए की त्रिस्तरीय टीम गठित की गई है और जाँच आख्या तीन दिन के अंदर मांगी गई है। इसमें जो लोग भी दोषी होंगेे उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाई के लिए शासन को लिखा जायेगा।

अस्सी मीटर लम्बा पुल का एक हिस्सा गिर गया

उत्तर प्रदेश सरकार भले ही भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टालरेंस की बात करती हो पर जमीनी हकीकत कुछ और ही बयान कर रही है। अधिकारियों और कर्मचारियों पर इसका कोई असर होता दिखाई नहीं दे रहा है। उत्तर प्रदेश के बलिया के सोहाँव ब्लाक क्षेत्र के कथरिया फिरोजपुर के बीच मगई नदी पर आठ करोड़ पंद्रह लाख रुपये की लागत से बन रहा अस्सी मीटर लम्बा पुल का एक हिस्सा रविवार की देर शाम गिर गया।

कारणों और लापरवाही की जाँच करेगी टीम

सोमवार को जिलाधिकारी बलिया रविन्द्र कुमार ने बताया कि कथरिया और फिरोजपुर के बीच मगई नदी पर सेतु निगम द्वारा पुल बनाया जा रहा था जो बीम टूटने की वजह से दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। हालांकि दुर्घटना में कोई जन हानि नहीं हुई है। इस मामाले में अधिशासी अभियंता पीडब्लूड़ी, अधिशासी अभियंता आरईडी और एआरडीए की त्रिस्तरीय टीम गठित की गई है और जाँच आख्या तीन दिन के अंदर मांगी गई है। इसमें जो लोग भी दोषी होंगेे उनके विरुद्ध कठोर कार्यवाई के लिए शासन को लिखा जायेगा। जांच टीम कारणों और लापरवाही की जाँच करेगी।

Tags:    

Similar News