Ballia News: लाल कलम से लिखी हैं चिट्ठीयां, बीजेपी विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

Ballia News: बलिया में बांसडीह विधान सभा क्षेत्र से बीजेपी की विधायक केतकी सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भी ऐसे नहीं दी गई है।

Update: 2024-08-14 14:47 GMT

बांसडीह विधान सभा क्षेत्र बीजेपी की विधायक केतकी सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है: Photo- Newstrack

Ballia News: उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया में बांसडीह विधान सभा क्षेत्र से बीजेपी की विधायक केतकी सिंह को जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भी ऐसे नहीं दी गई है, बल्कि बाक़ायदा सार्वजनिक स्थानों पर पम्पलेट चिपकाकार दी गई है। विधायक के साथ दो और लोगों भानू दुबे और शुभम चौबे को भी इसी पम्पलेट में धमकी दी गई है। पम्पलेट में लिखा गया है कि पैसा पहुंच गया है साल 2024 के अंत तक तीनों का काम ख़त्म कर दिया जायेगा।

वहीं इस पम्पलेट द्वारा जान से मारने की दी गई सूचना के बाद बीजेपी विधायक केतकी सिंह ने कहा कि "मुझे सुबह जानकारी हुई कि किसी ने मेरे नाम के साथ साथ दो और लोगों को जोड़कर खुली चुनौती देने का काम किया है और हमारी हत्या कि साजिश रचाने का उसने क्लेम किया है।

लाल कलम से लिखी हैं चिट्ठीयां

वो चिट्ठीयां हम लोगों को मिली हैं वो चिट्ठीयां लाल कलम से लिखी हुई है। कई जगह पर उसमे नोट भी चिपकाया गया है। प्रसाशन खोज कर रही है कि किसका ये काम है। मेरा क्षेत्र नक्सलाइट एरिया रहा है। सपा बसपा कि सरकारों में नक्सलाइट रहते थे और आये दिन गोली मरना और हत्या करना ये सब कामन चीज थी।

बढ़ाई गई सुरक्षा

मैंने प्रसाशन के ऊपर छोड़ दिया है कि वो किस रूप में इसकी जांच कर रही है। जब से लोकसभा का चुनाव बिता है तब से इनको लग रहा है कि हमारा रोजगार वापस आ सकता है। इसलिए ये वापस पनपना चाह रहे हैं। मुख्य प्रसाशन के द्वारा सुरक्षा बढ़ाते हुए एक और गनर दिया गया है। उन्होंने कहा कि मैं एक क्षत्रिय हूं जिसको जो करना है सामने से आकर करे झूकूंगी नहीं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया जांच चल रही है

बुधवार को पुलिस अधीक्षक बलिया विक्रांत वीर ने बताया कि एक पम्पलेट कुछ सार्वजनिक स्थानों पर चिपकाया हुआ मिला है जिसमे तीन लोगों को धमकी दी गई है। सुखपुरा थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और जाँच की जा रही है।

Tags:    

Similar News