Ballia: अखिलेश यादव की सुरक्षा में चूक, सुरक्षा घेरा तोड़ मंच की तरफ दौड़ा युवक, कमांडो ने दबोचा

Security in Akhilesh Yadav Rally: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की सुरक्षा में आज एक भारी चूक देखने को मिली। दरअसल, चुनावी रैली के दौरान सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए एक युवक मंच की ओर तेजी से दौड़ पड़ा।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-26 14:59 GMT

Security in Akhilesh Yadav Rally: लोकसभा चुनाव को लेकर देश में राजनीतिक माहौल काफी गरम है। पहले छह चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं। सातवें व अंतिम चरण के लिए 1 जून को मतदान होने हैं। इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपना पूरा जोर लगाया है। दलों के स्टार प्रचारक अलग-अलग राज्यों में जाकर चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के बलिया में रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उनकी सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली। सुरक्षा घेरा को तोड़कर एक युवक मंच की ओर तेजी से भागा, जिसके बाद मौके पर हलचल मच गई।

क्या है पूरी घटना?

दरअसल, सातवें चरण के मतदान को लेकर चुनावी प्रचार करने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बलिया पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान अखिलेश यादव मंच पर बैठे थे तभी अचानक एक युवक समर्थकों की भीड़ से सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए अखिलेश यादव से मिलने मंच की तरफ फूर्ती से भागा। लेकिन मंच के पास सुरक्षा में खड़े कमांडोज ने उतनी ही फुर्ती के साथ युवक को दबोच लिया। फिर यूपी पुलिस उस युवक को पकड़ कर बाहर ले गई। बता दें, अखिलेश यादव आज बलिया के हनुमानगंज ब्लॉक के फेफना थाना क्षेत्र के ग्राम कटरिया में इंडि गठबंधन के उम्मीदवार सनातन पांडेय के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे।

23 मई को सीएम योगी की सुरक्षा में हुई थी चूक

बीते 23 मई को सीएम योगी की रैली में भी सुरक्षा में चूक देखने को मिली थी। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिहार के मोतिहारी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे थे। मोतिहारी के रामगढ़वा में सीएम योगी चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। तभी एक युवक पुलिस की तमाम सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए मंच के करीब पहुंच गया। हालांकि, मंच के नीचे तैनात पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए युवक की ओर झपटा और उसे पकड़ लिया।

Tags:    

Similar News