Ballia News: सनसनीखेज-घर में घुसकर युवती की गोली मार कर हत्या

Ballia News: चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुर चिट गांव में 24 वर्षीय गुड़िया यादव को सोमवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर घर के आंगन में गोली मार दी। पुलिस ने बदमाशों को पकड़े के लिए गठित की कई टीमें।

Update: 2023-08-28 07:31 GMT

Ballia News: यहां पर एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुर चिट गांव में अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर एक 24 वर्षीया युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार जिले के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुर चिट गांव में 24 वर्षीय गुड़िया यादव को सोमवार तड़के अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर घर के आंगन में गोली मार दी। गुड़िया श्रावण मास के अंतिम सोमवार के कारण तड़के ही जग गई थी। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों ने घटना के बाद तीन लोगों को पीछे के दरवाजे से बाहर भागते हुए देखा है। घटना के बाद युवती को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, पुलिस उपाधीक्षक अशोक मिश्र सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि युवती के सिर में गोली मारी गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि युवती के पिता हरेंद्र यादव की तहरीर पर तीन अज्ञात के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की हत्या के आरोप की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। उन्होंने घटना का अनावरण करने के लिए तीन टीमों का गठन किया है। युवती स्नातक उतीर्ण थी। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटी थी। उसकी शादी भी फरवरी माह में तय थी। मृतिका के पिता हरेंद्र यादव ने बताया कि उनके परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं है। पुलिस सर्विलांस के जरिए मामले का खुलासा करने में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News