मैं अभी जिंदा हूं: सनातन पांडे की मां ने कहा- बेटे का नाम सनातन रखने से दुःखी नहीं हूं

Ballia News: सनातन पांडे कि मां गायत्री देवी ने कहा कि "अभी मैं जिंदा हूं। बेटे का सनातन नाम रखने से मैं बिल्कुल भी दुःखी नहीं है, सनातन पांडे हमेशा सत्य के साथ रहते हैं, हमेशा सच बोलते हैं।

Update: 2024-05-05 12:21 GMT

मैं अभी जिंदा हूं: सनातन पांडे की मां ने कहा- बेटे का नाम सनातन रखने से दुःखी नहीं हूं: Photo- Newstrack

Ballia News: उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया में लोकसभा का चुनाव सातवें चरण में है जिसके लिए एक जून को मतदान होगा। मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है जिले का राजनितिक पारा चढ़ता जा रहा है। इसीक्रम में नेताओं कि जुबान भी राजनैतिक होती जा रही है और सपा प्रत्याशी सनातन पांडे के नाम पर ही सियासत हो रही है।

पिछले दिनों पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल के जवाब में भाजपा नेता व उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री दया शंकर सिंह, बलिया लोकसभा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सनातन पांडे के नाम को लेकर ही भड़क गए और कहा कि "सनातन पांडे अपना नाम बदल लें।" आज स्वर्ग में उनके माता पिता दुःखी होंगे कि जिस सनातन का नाम रखा आज वो उस पार्टी में काम कर रहा है जो सनातन का विरोध कर रही है, उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सनातन का विरोध कर रही है।

दया शंकर सिंह (परिवहन मन्त्री उत्तर प्रदेश सरकार): Photo- Newstrack

अभी मैं जिंदा हूं, बेटे का सनातन नाम रखने से मैं बिल्कुल भी दुःखी नहीं है

वहीं इस बयान के बाद आज रविवार को सनातन पांडे कि मां गायत्री देवी जिनकी उम्र करीब 82 साल की है, वो मीडिया के सामने आईं और कहा कि "अभी मैं जिंदा हूं। बेटे का सनातन नाम रखने से मैं बिल्कुल भी दुःखी नहीं है, सनातन पांडे हमेशा सत्य के साथ रहते हैं, हमेशा सच बोलते हैं, मेरी सेवा भी करते हैं। कहीं से भी आते हैं तो पहले मेरा हालचाल जानते हैं उसके बाद ही कोई और काम करते हैं।

सपा प्रत्याशी सनातन पांडे की मां गायत्री देवी: Photo- Newstrack

जीत सनातन बाबा की ही होगी

उन्होंने बताया कि सनातन पांडे का नाम, सनातन रखने के लिए एक प्रसिद्ध संत पवहारी बाबा ने कहा था । बाबा की बातों का अनुसरण करते हुए उन्होंने सनातन पांडे का नाम सनातन रखा। उन्होंने दया शंकर सिंह को भी मीडिया के माध्यम से आशीर्वाद दिया और भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नीरज शेखर को भी आशीर्वाद दिया और कहा कि "जीत सनातन बाबा की ही होगी।"

Tags:    

Similar News