Ballia News: पालीटेक्निक कॉलेज में छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में चौंकाने वाली वजह आई सामने

Ballia News: बांसडीह थाना क्षेत्र के राजकीय महिला पालीटेक्निक कॉलेज के हास्टल के कमरे में आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा अंशु ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

Update: 2024-01-11 09:39 GMT

बलिया में पालीटेक्निक कॉलेज में छात्रा ने की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Ballia News: राजकीय महिला पालीटेक्निक कॉलेज के हास्टल में आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार बांसडीह थाना क्षेत्र के राजकीय महिला पालीटेक्निक कॉलेज के हास्टल के कमरे में आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा अंशु ने पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

कॉलेज के प्रधानाचार्य सुनील कुमार सोनकर ने बताया कि मृतक अंशु कानपुर की रहने वाली है और उसके साथ कमरे में दो और छात्राएं रहती हैं। दोनों छात्राएं खाना खाने के लिए हास्टल के मेस में गई थी लेकिन उनके साथ अंशु नहीं गई। जब छात्रायें खाना ख़ाकर वापस लौटी तो अंशु पंखे से लटक रही थी। जिसके बाद उन लोगों ने हास्टल की बाकी छात्राओं और वार्डेन को इसकी जानकारी दी। घटना की सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। अंशु आईटी प्रथम वर्ष की छात्रा थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस अधीक्षक बलिया देव रंजन वर्मा ने बताया कि छात्रा के पास से सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग की बात निकल कर सामने आ रही है। छात्रा का जिस लड़के से अफेयर था। उसको वीडियो काल करके संपर्क करने की कोशिश कि और मैसेज वगैरह भी लिखा था। पर दूसरी तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया। जिस वजह से उसने आत्महत्या कर लिया। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। परिजनों के तहरीर के आधार पर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Tags:    

Similar News