Balrampur News: चंद पलों में टूट गई जिंदगी की डोर, अलग-अलग हादसों में दो युवकों की मौत

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद अन्तर्गत थाना ललिया अंतर्गत दो अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों की पानी में डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने एक युवक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है।

Update: 2023-07-23 15:16 GMT

Balrampur News: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जनपद अन्तर्गत थाना ललिया अंतर्गत दो अलग-अलग घटनाओं में दो युवकों की पानी में डूबकर मौत हो गई। पुलिस ने एक युवक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। जबकि दूसरी घटना की जानकारी से पुलिस अभी अंजान बनी हुई है।

पैर फिसलने से सरयू नहर में संमाया युवक

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव फौजदार पुरवा निवासी नानकुन, 15 वर्षीय पुत्र लखन रविवार को धान का बीज लेकर सरयू नहर के किनारे से अपने दूसरे खेत में जा रहा था। अचानक लखन का पैर फिसल गया और वो सरयू नहर के गहरे पानी में चला गया। घटना की जानकारी परिवार वालों को नहीं हो पाई। इस बीच काफी समय बीत जाने के बाद जब लखन खेत पर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद लखन का शव सरयू नहर के पास दक्षिण छोर पर उतरता हुआ दिखाई दिया। आसपास के लोगों की मदद से किशोर के शव को बाहर निकाला गया। जिसके बाद में परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

पानी के गड्ढे में डूबकर किशोर की मौत

दूसरी तरफ एक अन्य घटना में गांव गणेशपुर निवासी प्रदीप मिश्रा का बेटा पीयूष कुमार उम्र 17 वर्ष अपने खेत से लौट रहा था। इसी दौरान उसका पैर रास्ते के गड्डे में अचानक फिसल गया। जिससे वो पानी के गहरे गड्ढे में गिर गया और आसपास किसी के न होने से उसकी डूबकर मौत हो गई। घर पर काफी देर न पहुंचने पर परिजनों ने पीयूष की खोजबीन की तो उसका शव गहरे पानी के गड्डे में मिला। गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ललिया थानाध्यक्ष अजय कुमार पांडेय ने बताया की पीयूष मिश्रा के शव का पोस्टमार्टम भेजा गया है। रिपोर्ट मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जबकि फौजदार पुरवा घटना की कोई सूचना उनके पास नहीं है।

Tags:    

Similar News