Banda News: शराब पीने से रोकने पर भाजपाइयों का रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा

Banda News: ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि समेत आठ पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज शराब पीने से रोकने पर भाजपाइयों का रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा।

Report :  Anwar Raza
Update: 2023-01-04 13:06 GMT

जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी

Banda News: ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि समेत आठ पर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज शराब पीने से रोकने पर भाजपाइयों का रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा। शराब पीने से मना करने पर सत्ता की मद में चूर भाजपा पदाधिकारियों ने शहर में संचालित एक रेस्टोरेंट में जमकर हंगामा किया। सत्ता के साथ शराब के नशे में धुत ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि ने रेस्टोरेंट बंद करवाने की दी धमकी। अभद्रता और गालियां देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। रेस्टोरेंट कर्मचारी ने ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि समेत चार नामजद व आठ अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी है।

रेस्टोरेंट में देर रात भाजपा पदाधिकारियों ने की सरेआम गुंडई

शहर कोतवाली क्षेत्र के बिजलीखेड़ा स्थित रेस्टोरेंट में देर रात भाजपा पदाधिकारियों की सरेआम गुंडई देखने को मिली। एक रेस्टोरेंट कर्मचारी को शराब पीने को भाजपा पदाधिकारियों को मना करना महंगा पड़ गया। भाजपा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि और उसके समर्थकों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। रेस्टोरेंट कर्मचारियों के साथ अभद्रता करत हुए रेस्टोरेंट बन्द करवाने की धमकी दे दी।

हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इसमें साफ दिखाई दे रहा है कि ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अपने कई शराबी समर्थकों के साथ हंगामा करते नजर आ रहे हैं। साथ ही किसी मंत्री की धौस दिखाकर रेस्टोरेंट बंद करवाने की धमकी दे रहे हैं। दबंगई दिखाने वाला जसपुरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि है।

नशे में धुत भाजपा कार्यकर्ताओं को कोतवाली लाई पुलिस

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस नशे में धुत भाजपा कार्यकर्ताओं को कोतवाली लाई। रेस्टोरेंट कर्मचारी ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी। कोतवाली प्रभारी श्यामबाबू शुक्ला ने बताया कि कर्मचारी की तहरीर पर जसपुरा ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि महेश निषाद, इंदिरा नगर निवासी जितेंद्र निगम व रवि चैहान और जेल रोड स्थित मट्टू सेनेटरी शाप के मालिक समेत आठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बताया कि आसपास और रेस्टोरेंट के सीसीटीवी फुटेज खंगालकर मामले की छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News