Banda News: कलयुगी बेटे ने ईंटों से कूचकर पिता को मार डाला, आरोपी पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Banda News: मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पवैया गांव का है। जहां बीती रात्रि शराब के नशे में कलयुगी पुत्र पवन तिवारी उर्फ सोनू अपने पिता कमलेश तिवारी उम्र करीब 60 वर्ष को दरवाजा तोड़कर ईटो व डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। जैसे ही अन्य परिजनों ने देखा तुरंत पुलिस को सूचना दिया, मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा वृद्ध कमलेश तिवारी को घायल देखते हुए 108 एंबुलेंस के द्वारा बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया।

Update: 2023-04-04 17:55 GMT
Banda Brutal murder

Banda news: जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पवैया गांव में कलयुगी पुत्र ने शराब के नशे में अपने 60 वर्षीय पिता को ईटों से कुचलकर हत्या कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा 108 एंबुलेंस के द्वारा बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया। जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूरा मामला

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पवैया गांव का है। जहां बीती रात्रि शराब के नशे में कलयुगी पुत्र पवन तिवारी उर्फ सोनू अपने पिता कमलेश तिवारी उम्र करीब 60 वर्ष को दरवाजा तोड़कर ईटो व डंडों से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। जैसे ही अन्य परिजनों ने देखा तुरंत पुलिस को सूचना दिया, मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा वृद्ध कमलेश तिवारी को घायल देखते हुए 108 एंबुलेंस के द्वारा बबेरू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। जहां पर डाक्टरों द्वारा देखते ही मृत घोषित कर दिया, मौत की खबर सुनकर परिवार में कोहराम मच गया। वहीं आरोपी पुत्र को पुलिस के द्वारा गांव से ही गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस के द्वारा मंगलवार को शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए बांदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

वहीं पुलिस के द्वारा इस घटना को देखते ही आरोपी पवन तिवारी उर्फ सोनू से पूछताछ की जा रही है। वहीं मृतक के पुत्र ओम प्रकाश की तहरीर पर बबेरू कोतवाली पर संबंधित धाराओं पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है। लोगों का कहना है कि जिस पुत्र को पिता ने तमाम तकलीफों से पाल-पोसकर बड़ा किया, वो ऐसी घटना को अंजाम दी देगा इसका किसी को अंदाजा नहीं था। दुखद हालात को देखते हुए गांव में मृतक परिवार के घर सहानुभूति जताने के लिए लोगों की आवाजाही लगी हुई है।

Tags:    

Similar News