Banda News: रात में युवती की गला रेत कर की गई हत्या, सोते रहे घरवाले, पुलिस जांच में जुटी

Banda News: रात्रि में अज्ञात व्यक्ति पहुंचकर युवती भोला देवी की गला रेत कर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया।

Report :  Anwar Raza
Update: 2022-12-15 07:22 GMT

murder of student (photo: social media )

Banda News: बांदा जनपद के बबेरू कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत हरदौली गांव में रात्रि में एक 20 वर्षीय युवती की अज्ञात लोगों ने गला रेत कर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गए, जब सुबह परिजनों ने देखा तब पुलिस को सूचना दिया।

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के हरदौली गांव का है, जहां की रहने वाली युवती भोला देवी पुत्री मुन्ना प्रसाद कुरील उम्र 20 वर्ष यह अपने घर पर भाभी पूनम देवी व पिता मुन्ना प्रसाद रात में अलग-अलग कमरे पर सो रहे थे, रात्रि में अज्ञात व्यक्ति पहुंचकर युवती भोला देवी की गला रेत कर हत्या कर दी, और मौके से फरार हो गया। जब सुबह पिता मुन्ना प्रसाद ने देखा तो पुलिस को सूचना दिया। मौके पर बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह, पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले की जांच करेगी पुलिस

वहीं, घटना को देखते हुए डाग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल किया है। वही पुलिस क्षेत्राधिकारी राकेश कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया की, युवती की गला रेत कर हत्या की गई है। जांच की जा रही है, पिता ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ तहरीर दिया है। मौके पर डाग स्क्वायड फॉरेंसिक टीम जांच कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस जल्दी दोषियों को पकड़ने का आश्वासन दिया है।

Tags:    

Similar News