Banda News: पूरे अनुशासन से निकला RSS का पथ संचलन, बौद्धिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन

Banda News: पूर्ण गणवेश में आरएसएस के स्वयंसेवक कस्बे के विभिन्न मार्गां से होकर गुजरे, जहां कई जगह पंडाल लगाकर लोगों ने पथ संचलन पर फूलों से वर्षा की।

Update: 2023-04-10 12:23 GMT
Banda RSS (photo: social media )

Banda News: बांदा जनपद के बबेरू कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कॉलेज पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) के द्वारा पथ संचलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कस्बे की विभिन्न सड़कों से होकर पथ संचलन निकाला गया। पूर्ण गणवेश में आरएसएस के स्वयंसेवक कस्बे के विभिन्न मार्गां से होकर गुजरे, जहां कई जगह पंडाल लगाकर लोगों ने पथ संचलन पर फूलों से वर्षा की।

देश को एकता के सूत्र में पिरोए रहने का दिया संदेश

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं के द्वारा बीती शाम कस्बे के जेपी शर्मा इंटर कालेज में एकत्र होकर कस्बे में पथ संचलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. हेडगेवार, माधव सदाशिव और भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण करके की गई। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों ने सैकड़ों की संख्या में पूरे कस्बे में गाजे-बाजे के साथ पथ संचलन निकाला। जिसकी शुरुआत जेपी शर्मा इंटर कॉलेज से होकर अतर्रा रोड, मुख्य चौराहा,बांदा रोड,तिंदवारी रोड, औगासी रोड, सुंदर कुंआ,पुरानी तहसील रोड, कमासिन रोड से होकर मुख्य चौराहा होते हुए पुनः जेपी शर्मा इंटर कॉलेज पर पथ संचलन का समापन किया गया।

कस्बे में पथ संचलन कर देश को एकता के सूत्र में बांधने के लिए युवाओं को आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया गया। कस्बे में लोगों ने पंडाल लगाकर पथ संचलन का फूलों की वर्षा कर जगह-जगह स्वागत किया। उसके बाद जेपी शर्मा इंटर कॉलेज परिसर में बौद्धिक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान सह प्रांत प्रचारक रमेश कुमार,विभाग कार्यवाहक संजय सिंह, जिला प्रचारक अनुराग, जिला शारीरिक प्रमुख वीर प्रताप सिंह, नरेंद्र अवस्थी, सुधीर कुशवाहा, विजय विक्रम सिंह, संदीप सिंह, आशीष गुप्ता वेद मित्र सहित सैकड़ों की संख्या में राष्ट्रीय स्वयंसेवक के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे। वहीं पथ संचलन और बौद्धिक कार्यक्रम की सुरक्षा की दृष्टि से बबेरू कोतवाली प्रभारी निरीक्षक पंकज सिंह, कस्बा इंचार्ज तुषार श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में पुलिस बल महिला कांस्टेबल मौजूद रहीं।

Tags:    

Similar News