Banda News: ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के LIVE प्रसारण की DM की जोरदार तैयारी, PM और CM को सुनने 4 जगह जुटेंगे लोग

Banda News: IAS दुर्गाशक्ति नागपाल ने अधिकारियों को जिम्मेदारी बांटकर हर छोटे-बड़े माननीय को आयोजन में आमंत्रित करने के लिए निर्देशित किया है। माननीयों के अलावा उद्यमियों और व्यापारियों के साथ आम-ओ-खास को बुलाने पर जोर दिया गया है।

Report :  Om Tiwari
Update: 2024-02-18 11:57 GMT

Banda News: DM Durgashakti Nagpal (Pic:Social Media)

Banda News: बांदा डीएम IAS दुर्गाशक्ति नागपाल ने कल सोमवार (19 फरवरी) को लखनऊ में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के LIVE प्रसारण की जोरदार तैयारी की है। PM और CM को सुनने के लिए चारो विधानसभा क्षेत्रों में अलग-अलग इंतजाम किए गए हैं। इंतजामों को अंतिम रूप देने के लिए अलग-अलग अधिकारियों को जिम्मा सौंपा गया है। चारो जगह छोटे बड़े सारे माननीयों समेत आम-ओ-खास की मौजूदगी पर जोर दिया गया है।

चारो विधानसभा क्षेत्र में सजेंगे मंच, कलेक्ट्रेट में मुख्य आयोजन

लखनऊ के गोमतीनगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी - 2024 का LIVE का प्रसारण सोमवार सुबह 10 बजे शुरू होगा। चारो विधानसभा क्षेत्रों में लोग इससे सीधे जुड़ेंगे। बांदा सदर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत सजीव प्रसारण कलेक्ट्रेट सभागार में होगा। यह मुख्य आयोजन होगा। तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र को तिंदवारी ब्लाक सभागार और बबेरू व नरैनी विधानसभा क्षेत्रों के लिए तहसील सभागारों का चयन हुआ है। सभी जगह जरूरी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं।

 ADM और SDM को बनाए गए नोडल अधिकारी

DM दुर्गाशक्ति ने कलेक्ट्रेट सभागार में मुख्य आयोजन को सफल बनाने के लिए ADM अमिताभ यादव को नोडल अधिकारी बनाया है। इसी तरह तिंदवारी में SDM सदर रजत वर्मा नोडल अधिकारी और BDO सह नोडल अधिकारी बनाए गए हैं। बबेरू और नरैनी में क्षेत्रीय SDM जिम्मेदारी संभालेंगे।

तय समय से पूरी हों मंच सज्जा समेत सारी तैयारियां

IAS दुर्गाशक्ति ने जिम्मेदारी बांटकर सभी को हर छोटे-बड़े माननीय को आयोजन में आमंत्रित करने के लिए निर्देशित किया है। माननीयों के अलावा उद्यमियों और व्यापारियों के साथ आम-ओ-खास को बुलाने पर जोर दिया गया है। उन्होंने कहा- PM मोदी के LIVE प्रसारण के लिए एलईडी समेत मंच सज्जा आदि सभी तैयारियों तय समय से पहले अंतिम रूप दिया जाए। किसी भी स्तर पर कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए।

Tags:    

Similar News