Banda News: दबंग ने टोकने पर छुरे से गोदकर कर दी युवक की हत्या

Banda Crime News: दबंग से युवक ने पूछा ‘कहां से आ रहे हो‘ तो गुस्से में आकर दबंग ने कमर में खुसा छुरा निकालकर ताबड़तोड़ युवक पर वार कर दिए जिससे युवक की मौत हो गई।

Update: 2023-08-21 09:20 GMT
Rewa News (photo: social media )

Banda News: दबंगई और दादागिरी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले यूपी के बांदा में एक बार फिर दबंग की हैवानियत का शिकार एक नौजवान छात्र बना है। अपने घर के सामने से निकल रहे दबंग को सिर्फ इतना पूछने पर कि ‘कहां से आ रहे हो‘ गुस्से में आकर दबंग ने कमर में खुसा छुरा निकालकर ताबड़तोड़ युवक पर वार कर दिए जिससे युवक की मौत हो गई। इस जघन्य हत्या के फौरन बाद पुलिस अधीक्षक और तमाम आला अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर आरोपी दबंग को गिरफ्तार कर लिया और मृतक के परिजन की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की बात पुलिस ने कही है।

जाने पूरा मामला

यह सनसनीखेज वारदात बांदा देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव जौरही से सामने आई है, जहां एक बीए थर्ड ईयर के स्टूडेंट की सिर्फ इसलिए एक दबंग ने हत्या कर दी क्योंकि उसने उसे जाते हुए टोक दिया था। जौरही में 21 वर्षीय छात्र प्रेमचंद अपने एक मित्र के साथ अपने घर के पास खड़ा था तभी सामने रास्ते से गांव का दबंग राजू आरख का निकलना हुआ, प्रेमचंद ने इस दबंग को नमस्कार करते हुए पूछ लिया कि कहां से आ रहे हो, बस इतना पूछना था कि थोड़ा आगे जाकर हत्यारा दबंग वापस लौट आया और यह कहते हुए कि तेरी इतनी हिम्मत कैसे पड़ी कि तूने मुझे टोका और प्रेमचंद पर टूट पड़ा, आरोपी ने कमर में खुसे छुरे को निकाल लिया और प्रेमचंद की गर्दन और पेट पर ताबड़तोड़ कई बार किए और गाली गलौज करता हुआ चला गया।

चाकू के वार से प्रेमचंद जमीन पर गिर पड़ा, परिजनों और गांव वालों ने आनन-फानन में घायल प्रेमचंद को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वारदात की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल भारी पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और घेराबंदी कर गांव में छुपे आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मृतक ही लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इस मामले में एसपी अंकुर अग्रवाल का कहना है कि हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और परिजनों की तहरीर पर उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जाएगा और साथ ही जल्द से जल्द न्यायालय में चार्जशीट दाखिल कर कार्रवाई कराई जाएगी ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सके।

Tags:    

Similar News