Banda News: दिव्यांग प्रेमिका ने मां को ही उतरवाया मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Banda News: मामला शहर कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइन चौकी के काशीराम कॉलोनी का है। पीली कोठी इलाके के रहने वाला रईस छतरा नाम का एक युवक काशीराम कॉलोनी की एक दिव्यांग युवती से प्रेम करता था।

Report :  Network
Update: 2024-04-03 09:30 GMT

Banda News (सोशल मीडिया) 

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में प्रेम प्रसंग के चलते एक हत्याकांड का मामला सामने आया है। एक लड़की ने अपने ही मां को प्रेमी के साथ मिलकर रात के अंधेरे में मौत के घाट उतार दिया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी फरार हो गया। हालांकि पुलिस को इस मामले की जब सूचना मिली तो तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में लिया है।

एक साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

मामला शहर कोतवाली अंतर्गत सिविल लाइन चौकी के काशीराम कॉलोनी का है। पीली कोठी इलाके के रहने वाला रईस छतरा नाम का एक युवक काशीराम कॉलोनी की एक दिव्यांग युवती से प्रेम करता था। वह लगातार एक साल से अपनी प्रेमिका के घर आ जा रहा था। लड़की मां दोनों के बीच रोड़ा बन रही थी, जिसको देखते हुए बीती रात प्रेमी ने प्रेमिका की मां को गला दबाकर हत्या कर दी।

बच्चों ने बताई घटना

मृतिका की छोटी बेटी और छोटे बेटे ने बताया कि वह घर के बाहर थे उस दौरान उसकी बड़ी बहन और हत्यारा प्रेमी घर के अंदर थे। लाइट बंद थी, तभी उनका झगड़ा हुआ और रईस छतरा ने मेरी मां की गला दबाकर हत्या कर दी। फिर फरार हो गया।

देर रात पकड़ा गया आरोपी

दोनों बच्चों ने कहा कि उसकी बहन और हत्यारे के बीच प्रेम प्रसंग था। उसका सालों से घर में आना जाना था। कई बार वह उनकी मां के साथ मारपीट भी कर चुका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। देर रात हत्यारे युवक को भी गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिला के तीन बच्चे हैं। इसमें दो लड़की और एक लड़का है। अब आगे की पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News